Advertisement
photoDetails1hindi

शॉर्ट्स में मानुषी छिल्लर ने ढाया कहर, तो विक्रांत मैसी ने दिखाया कूल अंदाज, देखें सितारों की फोटोज

Celebs Spotted: सितारों को अक्सर अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जाता है. आज भी मानुषी छिल्लर से लेकर विक्रांत मैसी तक, कई सेलेब्स को देखा गया. कोई हमेशा की तरह आज भी स्टाइलिश अंदाज में दिखा, तो किसी ने कूल अंदाज से सारी लाइमलाइट चुरा ली. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार जैसे सेलेब्स को भी आईपीएल में परफॉर्मेंस देने के बाद एक साथ कैप्चर किया गया. आप भी देखें सभी सितारों की दिलकश तस्वीरें. 

मानुषी छिल्लर

1/5
मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर जल्द ही  'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाली हैं. आज उन्हें व्हाइट कलर के शॉर्ट्स के साथ सिंपल टॉप कैरी किए देखा गया. एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में भी बहुत कमाल की दिख रही हैं. उनका पूरा लुक धमाकेदार नजर आ रहा है. 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ

2/5
 अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में जल्द ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को एक साथ देखा गया. बीते दिन दोनों ने आईपीएल में परफॉर्मेंस दी थी, जिसके बाद सितारों को एक साथ एयरपोर्ट पर पोज देते हुए देखा गया था. 

सनी देओल

3/5
 सनी देओल

सनी देओल ने अपने काम से पूरे भारत के लोगों का दिल जीता है. आज भी फैंस उन्हें देख एक्साइटेड हो जाते हैं. जींस के साथ शर्ट पहने एक्टर बिंदास अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

 

विक्रांत मैसी

4/5
विक्रांत मैसी

विक्रांस मैसी कुछ दिन पहले ही पापा बने हैं. साथ ही उन्होंने 12वीं फेल में अपने काम से भी लोगों को दिल जीता है. एयरपोर्ट पर एक्टर को बैगी पेंट के साथे लूट शर्ट पहने हुए स्पॉट किया गया. 

मुनन्वर फारूकी

5/5
मुनन्वर फारूकी

इन सभी सेलेब्स के साथ-साथ मुनन्वर फारूकी को भी देखा गया. जींस के साथ रेड कलर की टी शर्ट में वो कूल दिखाई दे रहे हैं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़