Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: सलमान खान दिखे हैंडसम तो शहनाज लगीं खूबसूरत, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में लगा सितारों का मेला

Baba Siddique Iftar Party: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी का फैंस हर साल इंतजार करते हैं. हर बार ढेर सारे सितारे इस पार्टी का हिस्सा बनते हैं. आज भी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में कई सितारे पहुंचे. सलमान खान से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, कई सेलेब्स ने इस दौरान स्टाइल दिखाया. कुछ ही देर के अंदर सभी सेलेब्स की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. आप भी देखें इफ्तार पार्टी की दिलकश तस्वीरें.

बाबा सिद्दीकी की पार्टी

1/9
बाबा सिद्दीकी की पार्टी

बाबा सिद्दीकी हर साल इफ्तार पार्टी करते हैं. इस जश्न का हिस्सा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ढेर सारे सितारे बनते हैं. आज भी सभी सितारों ने एक से बढ़कर एक आउटफिट में पार्टी के दौरान खास अंदाज दिखाया. 

सलमान खान

2/9
सलमान खान

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी के लिए सलमान खान ने बहुत ही खास लुक लिया. प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट कुर्ता पहने अभिनेता कमाल दिखाई दे रहे हैं. इंटरनेट पर सभी सलमान की खास फोटोज को शेयर कर रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

3/9
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी भी पति राज कुंद्रा के साथ इफ्तार पार्टी में पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर के आउटफिट में और राज ब्लैक लुक में डैशिंग दिखे. दोनों एक साथ बहुत कमाल के दिखाई दे रहे हैं. 

गौहर खान और जैद दरबार

4/9
गौहर खान और जैद दरबार

गौहर खान और जैद दरबार हमेशा चर्चा में रहते हैं. आज भी पार्टी के दौरान कपल को व्हाइट लुक में देखा गया. दोनों सिंपल और सादगी वाले अंदाज में बहुत बढ़िया दिख रहे हैं.

शहनाज गिल और सोफी चौधरी

5/9
 शहनाज गिल और सोफी चौधरी

शहनाज गिल और सोफी चौधरी ने भी अपना एथनिक अंदाज दिखाकर फैंस का दिल जीता. सोफी ने इंस्टाग्राम पर शहनाज के साथ स्टोरी में भी एक खास तस्वीर शेयर की है. 

इमरान हाशमी

6/9
इमरान हाशमी

इमरान हाशमी का आज हैप्पी वाला बर्थडे है. ऐसे में वो सुबह से ट्रेंड कर रहे हैं. इफ्तार पार्टी में भी वो कुर्ता-पजामा पहन बेटे संग पोज देते दिखे. दोनों पापा-बेटी की जोड़ी शानदार दिख रही है.

अर्जुन और नेहा

7/9
अर्जुन और नेहा

अर्जुन बिजलानी और नेहा ने को भी रेड कार्पेट पर पोज देते हुए देखा गया. दोनों का स्टाइल दमदार नजर आ रहा है. फैंस दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं.

हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल

8/9
हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल

हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल ने भी बाबा सिद्दीकी के साथ पोज दिए. एक्ट्रेस सूट के साथ दुप्पटा पहन बढ़िया दिख रही हैं. 

कई सेलेब्स आए नजर

9/9
 कई सेलेब्स आए नजर

इन सभी सितारों के अलावा जन्नत जुबैर रहमानी, फैजू, सना खान और मुनव्वर फारूकी समेत कई सितारों को देखा गया. टीवी और बॉलीवुड के सितारों ने पार्टी की खूबसूरती में चार-चांद लगाएं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़