Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: स्टाइलिश लुक में मानुषी छिल्लर तो अक्षय कुमार दिखे डैशिंग, 'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सितारों ने दिखाया जलवा

Bade Miyan Chote Miyan:  फिल्म  'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी इस मूवी में पहली बार एक साथ देखी जाएगी. आज फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, जिसे फैंस का कमाल का रिस्पांस मिल रहा है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान पूरी स्टार कास्ट को एक साथ देखा गया. सभी ने इस दौरान कमाल का अंदाज दिखाया. आप भी देखें सितारों की तस्वीरें.

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर

1/5
 अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की जोड़ी ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान एक साथ पोज देती दिखी. दोनों ही सितारे एक साथ पोज देते बहुत दमदार दिखाई दे रहे हैं. खासतौर पर मानुषी की स्टाइलिश व्हाइट ड्रेस बहुत धमाकेदार दिख रही है.

अक्षय कुमार दिखे डैशिंग

2/5
अक्षय कुमार दिखे डैशिंग

ब्लैक कलर के आउटफिट में अक्षय सारी लाइमलाइट चुराते दिखे. हर बार की तरह अभिनेता ने आज भी खास अंदाज दिखाया. खिलाड़ी कुमार की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही है. 

टाइगर और अलाया

3/5
टाइगर और अलाया

टाइगर श्रॉफ और अलाया एफ को एक साथ पोज देते देखा गया. एक तरफ टाइगर हमेशा की तरह बहुत हैंडसम दिख रहे हैं. तो अलाया एफ भी शॉर्ट ड्रेस में सभी को टक्कर देती दिख रही हैं. दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं.   

जैकी भगनानी आए नजर

4/5
जैकी भगनानी आए नजर

शादी के बाद जैकी भगनानी एक बार फिर काम कर लग गए हैं. पिता वाशु के साथ उन्होंने इस फिल्म पर काम किया है. ऐसे में ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने भी ब्लैक सूट में खास अंदाज दिखाया. 

दिखी पूरी टीम

5/5
दिखी पूरी टीम

'बड़े मियां छोटे मियां' बहुत धमाकेदार होने वाली है. फिल्म पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर छाई हुई है. अलग-अलग जगहों पर मूवी का प्रमोशन किया जा रहा है. स्टार कास्ट भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अक्सर फिल्म से जुड़े अपडेट शेयर करती दिखती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़