Advertisement
trendingPhotos2350178
photoDetails1hindi

Photography के शौकीन लोगों के फोन में जरूर होने चाहिए ये ऐप्स, आएगी झकास फोटो

Best Photography Apps: आज के कई में आने वाले स्मार्टफोन्स बेहतरीन कैमरा के साथ आते हैं, जो एक से एक बढ़कर एक फोटो खींच सकते हैं. ये फोन्स फोटोग्राफी के मामले में DSLR कैमरे को भी टक्कर देते हैं.  

 

फोटोग्राफी ऐप्स

1/5
फोटोग्राफी ऐप्स

कई लोगों को फोटोग्राफी का शौक होता है. वे हर उस मूमेंट को अपने स्मार्टफोन में कैप्चर कर लेना चाहते हैं जो उन्हें नायाब लगता है. आज कल कई ऐसे ऐप्स आते हैं जो लोगों को उसकी फोटोग्राफी स्किल्स को और बेहतर करने में मदद करते हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 

Adobe Lightroom

2/5
Adobe Lightroom

Adobe Lightroom ऐप काफी पॉपुलर फोटो एडिटिंग ऐप है. कई लोग इसको यूज करते हैं. यह आपको अपने फोटो को बेहतर बनाने के लिए कई तरह के टूल और फिल्टर देती है. आप इस ऐप का इस्तेमाल करके अपने फोटो की इमेज क्वॉलिटी, कंट्रास्ट, व्हाइट बैलेंस और कलर्स को बेहतर बना सकते हैं. यह ऐप गूगल प्ले स्टोर से पर उपलब्द है. 

Snapseed

3/5
Snapseed

इस लिस्ट में दूसरा नाम Snapseed ऐप का है. यह एक बेहतरीन फोटो एडिटिंग ऐप है, जो आपके अपने फोटो को प्रो-लुक दे सकता है. यह ऐप्स फोटो एडिटिंग के लिए कई तरह के टूल और फिल्टर ऑफर करती है. इनका इस्तेमाल करके आप अपने फोटो को नया लुक दे सकते हैं. इस एप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. 

VSCO

4/5
VSCO

VSCO एक ऐसा ऐप है, जिसका इस्तेमाल करके आप अपने फोटो को काफी स्टाइलिश बना सकते हैं. इस एप में कई तरह के कलर फिल्टर और प्रीसेट उपलब्ध हैं, जिनका उपयोग करके आप अपने फोटो को पूरी तरह बदल सकते हैं. आप इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. 

Photoshop Express

5/5
Photoshop Express

Photoshop Express ऐप आपको अपने फोटो को जल्दी और आसानी से एडिट करने की सुविधा देता है. इस ऐप में कई तरह के टूल और फिल्टर मिलते हैं, जिनका इस्तेमाल करके आप अपने फोटो को और बेहतर बना सकते हैं. अगर आप इसे डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप इसे गूगल प्ले पर उपलब्ध से डाउनलोड कर सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़