Advertisement
trendingPhotos2436751
photoDetails1hindi

कमजोर दिल वाले न देखें ये खौफनाक फिल्म, हर सीन लगता है बिल्कुल रियल; कांपने लगेंगे हाथ-पैर; गले से नहीं उतरेगा पानी

Best Horror Suspense Thriller Movie: यकीनन आपने कई हॉरर, थ्रिलर और सस्पेंस से भरी शानदार फिल्में देखी होंगी, लेकिन अगर आप दिल के कमजोर हैं, तो आज जिस फिल्म के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो आपके लिए नहीं है. इस फिल्म का हर एक सीन असली लगता है, जो इतना खौफनाक है कि देख कर आपके हाथ-पैर कांपने लगेंगे. फिल्म का डर इतना रियल लगता है कि इसको देखने के बाद आपके गले से पानी तक नहीं उतरेगा. फिल्म में हॉरर के साथ-साथ थ्रिल और सस्पेंस भी कूट कूट कर भरा हुआ है. चलिए बाते हैं इस फिल्म के बारे में और ये भी आप कहां इसे देख सकते हैं. 

अब तक की बेस्ट हॉरर सस्पेंस थ्रिलर मूवी

1/5
अब तक की बेस्ट हॉरर सस्पेंस थ्रिलर मूवी

आज हम आपको एक ऐसी हॉरर, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको देखने के बाद आपको बाकी हॉरर, थ्रिलर और सस्पेंस फिल्में भूल जाएंगे. ये फिल्म 16 साल पहले 2008 में रिलीज हुई थी. फिल्म की कहानी इतनी खौफनाक और दर्दनाक सीन से भरी है, जिसको देखते देखते आप लोग अपनी आंखें बंद कर लेंगे और दिमाग में एक ही बात आएगी कि क्या ऐसा सच में हो सकता है? फिल्म के सीन बेहद दिल दहला देने वाले और रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं. 

दो लड़कियों की खौफनाक कहानी

2/5
दो लड़कियों की खौफनाक कहानी

साल 2008 में रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी दो लड़कियों लूसी और अन्ना के ईद-गिर्द घूमती है, जो बचपन में चाइल्ड एब्यूज का शिकार होती हैं और बदला लेती हैं. ये फिल्म रोंगटे खड़े कर देती है. ये एक फ्रेंच-कैनेडियन हॉरर फिल्म है, जिसको पास्कल लॉगियर ने निर्देशित किया है. लूसी का बचपन में किडनैप हो जाता है और उसे खूब टॉर्चर किया जाता है. किसी तरह वो वहां से भाग निकलती है और एक अनाथालय में उसकी मुलाकात अन्ना से होती है. कई सालों बाद जब किडनैपर्स लूसी का पता लगा लेते हैं तो वो अन्ना के साथ मिलकर उनसे बदला लेती है. 

हर एक सीन लगता है बिल्कुल असली

3/5
हर एक सीन लगता है बिल्कुल असली

इस फिल्म को देखने के बाद आपको डर का असली एहसास होगा, क्योंकि इस फिल्म का एक-एक सीन देखने में ऐसा लगता है जैसे असल में घट रहा है. फिल्म में दिखाया जाने वाला टॉर्चर इतना भयानक और डरा देने वाला है कि उसको देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी और रोंगटे खड़े हो जाएंगे. आपके दिमाग में एक सवाल बार-बार घूमने लगेगा कि अगर ऐसा असल जिंदगी में किसी के साथ होता तो क्या होता. ये फिल्म अब तक की सबसे डरावनी फिल्मों की लिस्ट में शामिल है, जो कोई आम बात नहीं है. 

डर के मारे हो जाएगी हालत खराब

4/5
डर के मारे हो जाएगी हालत खराब

इस फिल्म में आपको भूत-प्रेत तो नहीं देखने को मिलेंगे. लेकिन इस बात की गारंटी जरूर है कि जब आपको इस फिल्म को देखेंगे तो डर के मारे आपकी हालत इतनी खराब हो जाएगी कि गले से पानी उतारना भी भारी हो जाएगा. इस फिल्म में चाइल्ड एब्यूज के साथ-साथ महिलाओं के साथ होने वाली हिंसा को भी दिखाया गया है. और महिलाएं इन चीजों का सामना केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी करना पड़ता है. ये फिल्म महिलाओं पर होने वाली हिंसा और उनकी मेंटल हेल्थ पर पड़ने वाले डरावने असर को दिखाती है.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं ये खौफनाक फिल्म

5/5
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं ये खौफनाक फिल्म

अगर आपको दिल मजबूत है और आप बुर से बुरे सीन को आसानी से देख लेते हैं और हजम भी कर लेते हैं तो आप इस फिल्म को देख सकते हैं. लेकिन अगर आपको चाइल्ड एब्यूज, रेप, खून खराबा जैसी चीजों को देखने में दिक्कत होती है और आपका दिल कमजोर है तो इस फिल्म को देखने की गलती न करें. फिर भी अगर आप एक बार इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो इसको ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. फिल्म देखने के बाद काफी समय तक इसका असर आप पर रह सकता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़