Advertisement
trendingPhotos2403486
photoDetails1hindi

साउथ की इस थ्रिलर फिल्म को देखने के बाद दांतों तले दबा लेंगे उंगली, सस्पेंस फिल्मों की बाप है ये मूवी

Best Investigative Thriller South Movie: वैसे तो आपने कई साउथ की फिल्में देखी होंगी, लेकिन एक फिल्म ऐसी है जिसे आपको जरूर देखना चाहिए. ऐसी जबरदस्त कहानी है कि आप एक पल को भी टीवी से दूर नहीं होंगे. ये फिल्म है साउथ की. जबरदस्त एक्टर और बढ़िया सस्पेंस-थ्रिलर मेकर्स ने झोंका है. चलिए बताते हैं साउथ की शानदार फिल्म, जिसे आप ओटीटी पर देख सकते हैं.

 

सस्पेंस फिल्मों की बाप है ये मूवी

1/7
 सस्पेंस फिल्मों की बाप है ये मूवी

वैसे तो ओटीटी पर कंटेंट की भरमार है. मगर इसी के साथ ये भी कंफ्यूजन हो जाती है कि आखिर क्या देखें और क्या नहीं. स्क्रॉल करने में ही दर्शकों का घंटाभर बीत जाता है मगर समझ नहीं आता कि क्या देखें. ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं एक ऐसी शानदार फिल्म, जहां आपको सस्पेंस भी देखने को मिलेगा और थ्रिलर भी. फिल्म है साउथ की, जिसमें टोविनो थॉमस जैसे शानदार एक्टर है. चलिए बताते हैं आखिर ओटीटी पर क्या देखें.

Anweshippin Kandethum का मतलब क्या है

2/7
Anweshippin Kandethum का मतलब क्या है

'अन्वेशीपिन कंडेथुम'. ये एक बेस्ट इन्वेस्टिगेशन थ्रिलर फिल्म है जो कि मलयाली सिनेमा है जिसमें लीड रोल में टोविनो थॉमस हैं. सबसे पहले तो ये जान लीजिए कि 'अन्वेशीपिन कंडेथुम' का मतलब होता है- खोजो, और तुम जरूर ढूंढ पाओगे.

टोविनो थॉमस पुलिसवाले के रोल में हैं

3/7
टोविनो थॉमस पुलिसवाले के रोल में हैं

'अन्वेशीपिन कंडेथुम' साल 2024 की लेटेस्ट फिल्मों में से एक हैं. जहां टोविनो थॉमस पुलिसवाले के रोल में हैं. फिल्म का डायरेक्शन डार्विन कुरीकोस ने किया है. जबकि लिखा जिनो वी अब्राहम ने है. कास्ट की बात करें तो इसमें इंद्रास, सिद्दीकी, शम्मी थिलकन, सादिक और बाबूराज जैसे स्टार्स हैं.

 

'अन्वेशीपिन कंडेथुम' का बजट और कमाई- हिट या फ्लॉप

4/7
'अन्वेशीपिन कंडेथुम' का बजट और कमाई- हिट या फ्लॉप

'अन्वेशीपिन कंडेथुम' फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म का बजट करीब 8 करोड़ रुपये था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ से अधिक की कमाई कर हिट का तमगा हासिल किया था. अब ये ओटीटी पर भी दस्तक दे चुकी है.

 

'अन्वेशीपिन कंडेथुम' कहां देखें

5/7
'अन्वेशीपिन कंडेथुम' कहां देखें

टोविनो थॉमस की इन्वेस्टिगेशन ड्रामा को नेटफ्लिक्स पर देख कते हैं.  मलयालम के अलावा हिंदी में भी आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. फिल्म के रिव्यू भी शानदार आए थे. क्रिटिक्स के साथ साथ फैंस ने भी इसे शानदार बताया था. किसी ने इसे बिल्कुल ध्यान नहीं भटक सकता, ऐसी फिल्म बताई थी तो किसी ने कहा था कि ये महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध के बारे में चिंता पैदा करती है.

 

अन्वेशीपिन कंडेथुम की कहानी

6/7
अन्वेशीपिन कंडेथुम की कहानी

Anweshippin Kandethum में दो कहानियों को दिखाया गया है. कहानी एस आई आनंद (टोविनो थॉमस) के इर्द-गिर्द घूमती है. वह दो केस सुलझाता है. पहले केस लवली तो दूसरा श्रीदेवी मर्डर केस का है. पहले केस में जहां धर्म, धोखा और हैरान करने वाला ट्विस्ट देखने को मिलता है.  आनंद की पोस्टिंग कोट्टयम में होती है. जहां उसे पहला केस मिलता है क्रिश्यन लड़की लवली का. इस मामले में वह चर्च के पादरी से भी पूछताछ करता है. इस दौरान गांव के लोग भड़क जाते हैं कि वह कैसे धर्मगुरु के बारे में ऐसा सोच भी सकता है. बवाल के बाद आनंद को जांच से हटा दिया जाता है. इसी केस का आरोपी आगे चलकर चलती ट्रेन के आगे जान दे देता है. अब परेशानी ये होती है कि आनंद और उसकी टीम को लापरवाही के चलते निलंबित कर दिया जाता है. 

 

प्रेग्नेंट औरत का कत्ल

7/7
प्रेग्नेंट औरत का कत्ल

फिर 6 साल बाद उसे एक सीनियर ऑफिसर चेरुवल्ली में एक केस के लिए बुलाता है. वह कहता है कि अगर उसने ये केस सुलझा दिया तो उसकी नौकरी फिर से बहाल हो जाएगी. दूसरा केस है श्रीदेवी मर्डर केस. जिसे लेकर गांव में काफी आक्रोश है. अब तक जिन जिन पुलिसवालों ने ये केस सुलझाने की कोशिश की तो खूब हंगामा हुआ. इस केस के दौरान आनंद को कई कड़वे सच पता चलता है. कैसे छोटी जात की लड़की से प्यार करने के चक्कर में गर्भवती श्रीदेवी को मौत के घाट सुला दिया जाता है. इस कहानी में इतना सस्पेंस है कि कितना भी दिमाग लगा लें लेकिन असल सच्चाई का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे. तो पूरी फिल्म एन्जॉय करने के लिए आप नेटफ्लिक्स पर देखें.

ट्रेन्डिंग फोटोज़