Advertisement
trendingPhotos2428268
photoDetails1hindi

एक बार में ही देख डालिए ये 5 बेस्ट मिस्ट्री से लबालब फिल्में, पहले सीन से ही चकरा जाएगा माथा, आखिर तक खुद बन जाएंगे डिटेक्टिव

Best Mystery Movies Must Watch: अगर आप कुछ सस्पेंस से भरपूर और तगड़ी फिल्म देखना चाहते हैं तो हम आपको 5 ऐसी बेस्ट दिमाग को घुमा देने वाली फिल्म बताएंगे जिसे देखने के बाद आपका माथा चकरा जाएगा. इन फिल्मों की ना केवल कहानी धमाकेदार है बल्कि फिल्म का सस्पेंस भी ऐसा है जिसे देखकर आप शुरुआत से आखिर तक फिल्म की कहानी के मेन ट्विस्ट को पकड़ नहीं पाएंगे.

मिस्ट्री से लबालब फिल्में

1/6
मिस्ट्री से लबालब फिल्में

इन फिल्मों की कहानी से लेकर फिल्मों में सितारों की एक्टिंग भी दमदार है जो आपको घर बैठे-बैठे किसी और दुनिया में लेकर चली जाएगी. तो चलिए आपको प्राइम वीडियो की 5 बेस्ट मिस्टीरियस फिल्मों के बारे में बताते हैं जिसे आपको एक बार तो जरूर देखना चाहिए.

डेविल - द ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट

2/6
डेविल - द ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट

साल 2023 में रिलीज हुई ये फिल्म मिस्ट्री से लबरेज है. इसमें शुरुआत से आखिर तक ऐसा सस्पेंस दिखाया गया है जिसे अगर आप एक बार बैठने देख गए तो कुर्सी से चिपकर नॉन स्टॉप बैठे रहेंगे. इसमें 1945 से पहले भारत में सेट एजेंट डेविल भारतीय राजनीतिक खुफिया के लिए काम करने वाले एक अधिकारी की कहानी है. इसमें दिखाया गया है कि इसे मद्रास प्रेसीडेंसी के तहत गांव रसापाडु में एक मर्डर की जांच करने के लिए भेजा जाता है. लेकिन इसके बाद कहानी ऐसी ट्विस्ट लेती है जो आपके होश उड़ा देगा. इसमें नन्दमुरी कल्याण राम,संयुक्ता मेनन, वशिष्ठ एन. सिंह लीड रोल में हैं.

 

गोदाचारी

3/6
गोदाचारी

साउथ की ये फिल्म अगर आपने एक बार देख ली तो सारी फिल्मों को भूल जाएंगे. इस फिल्म का नाम 'गोदाचारी' है जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अदिवि सेष लीड रोल में हैं. ये एक यंग एनएसए एजेंट की कहानी है. जिसके ग्रेजुएशन डे पर 2 रॉ के एजेंट की मौत हो जाती है. उसे वॉन्टेड आतंकी का कहा जाता है. अब वो खुद को बेगुनाह कैसे करता है यही इस फिल्म को दिलचस्प बनाता है. 

मिसिंग

4/6
मिसिंग

आपके दिमाग के तार-तार को हिलाकर रख देगी फिल्म. इस फिल्म में तब्बू और मनोज बाजपेयी है जिसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. इसमें दिखाया गया है कि मनोज और तब्बू अपनी 3 साल की बेची तितली के साथ रात के 1 बजे मॉरीशस के एक रिजॉर्ट में चेकइन करते हैं. सुबह दोनों की जब आंख खुलती है तो पता चलता है कि तितली गायब है. जब पुलिस इन्वेस्टिगेशन करती है तो कई खुलासे होते हैं. ये खुलासे ऐसे हैं जो आपके पैरों तले जमीन खिसका देंगे.

इवारू

5/6
इवारू

ये कहानी ऐसी जिसे देखने के बाद आपका दिमाग ही सुन्न पड़ जाएगा. एक रेप पीड़िता अपने केस की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी को ही बेदर्दी से मार देती है. अब वो ऐसा क्यों करती है, कौन उसके साथ ये घिनौना काम करता है ये सब देखने के लिए आपको इस मिस्टीरियस फिल्म को देखना तो बनता है.

 

कूमैन

6/6
कूमैन

ये साउथ की फिल्म अगर आपने नहीं देखा तो फिर क्या देखा. इसकी कहनाी एक छोटे से गांव की है जो केरला-तमिल नाडू बॉर्डर पर है. इसमें एक पुलिस अफसर है जो काफी स्ट्रिक्ट है. अचानक कुछ ऐसी घटनाएं होने लगती हैं तो जो फिल्म को दिलचस्प बना देती हैं. इस फिल्म को आईएमबीडी पर भी 7.3 की रेटिंग भी मिली है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़