Advertisement
photoDetails1hindi

ये हैं सबसे सुरक्षित Smart Doors Locks! चोर क्या परिंदा भी पर नहीं मार सकता...

स्मार्ट डोर लॉक आपके घर को और ज्यादा सुरक्षित बनाने का एक आसान तरीका है. इसमें आपको चाबी लगाने की जरूरत नहीं पड़ती है. आप इसे दो तरीकों से खोल सकते हैं - या तो एक गुप्त कोड डालकर या फिर चाबी से (जरूरत पड़ने पर). इससे यह तय करना आसान हो जाता है कि घर में कौन आ सकता है - सिर्फ वो लोग जो सही गुप्त कोड जानते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन से हैं वो बेस्ट स्मार्ट डोर लॉक्स, जिसको आप खरीद सकते हैं...

 

LAVNA LA28 Smart WiFi Door Lock with Fingerprint

1/5
LAVNA LA28 Smart WiFi Door Lock with Fingerprint

इसकी कीमत अमेजन पर 10,280 रुपये है. यह 7x6x24 सेंटीमीटर जितना बड़ा है. इसे इस्तेमाल करने के लिए आपको चाबी की जरूरत नहीं है! आप अपने फोन पर लगी वाईफाई + ब्लूटूथ वाली मोबाइल ऐप के जरिए इसे कंट्रोल कर सकते हैं. यह बहुत तेज है, 360 डिग्री फिंगरप्रिंट सेंसर की वजह से सिर्फ 0.4 सेकंड में दरवाजा खुल जाता है. घुसपैठियों को दूर रखने के लिए इसमें एक खास स्पाई कोड का ऑप्शन भी दिया गया है.

QUBO Smart Door Lock Ultra

2/5
QUBO Smart Door Lock Ultra

इसकी कीमत अमेजन पर 19,539 रुपये है. यह 34.4x2.4x16.9 सेंटीमीटर जितना बड़ा है और मजबूत धातु से बना है. आप इसे खोलने के लिए 5 तरीके इस्तेमाल कर सकते हैं - अपनी उंगली का निशान (50 तक रजिस्टर कर सकते हैं), पासकोड, ब्लूटूथ वाला मोबाइल ऐप, RFID कार्ड (2 दिए गए हैं, और 50 तक जोड़े जा सकते हैं) या फिर इमरजेंसी Key.

LAVNA Smart Digital Door Lock with Fingerprint

3/5
LAVNA Smart Digital Door Lock with Fingerprint

इसकी कीमत 12,190 रुपये है. इसका साइज 7.5 x 7.5 x 37 सेंटीमीटर है. इसमें 0.4 सेकंड में फिंगरप्रिंट से दरवाजा खोलने वाला सेंसर है, जो 100 उंगलियों के निशान तक स्टोर कर सकता है. वाईफाई और ब्लूटूथ से जुड़े मोबाइल ऐप से आप कहीं से भी, कभी भी अपना दरवाजा खोल और बंद कर सकते हैं और आने-जाने वालों को मैनेज कर सकते हैं.

Yale YDME 100 NxT, Smart Door Lock with Biometric

4/5
Yale YDME 100 NxT, Smart Door Lock with Biometric

इसकी कीमत 14,999 रुपये है. आप इसे अपनी उंगली के निशान, पिन कोड, RFID कार्ड या चाबी से खोल सकते हैं. ये जिंक से बना है और इसका साइज 33 x 7 x 3 सेंटीमीटर है. ये 35 से 65 मिलीमीटर मोटे दरवाजों पर आसानी से लग जाता है और बैटरी कम होने पर आपको बताता है. 

Godrej Digital Lock

5/5
Godrej Digital Lock

इसकी कीमत भी 12 हजार रुपये के करीब है. गोदरेज का यह डिजिटल लॉक नई तरह की सुरक्षा सुविधाएं देता है, जिनमें 360 डिग्री फिंगरप्रिंट पहचान भी शामिल है. यानी सेंसर किसी भी कोण से 99 तक पहले से रजिस्टर किए गए फिंगरप्रिंट को पहचान सकता है. आप ज्यादा सुरक्षा के लिए 99 तक अलग-अलग पिन कोड भी सेट कर सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़