Advertisement
trendingPhotos2412081
photoDetails1hindi

ये है साउथ की बेस्ट एक्शन क्राइम थिलर फिल्म, कमजोर दिल वाले रहे कोसों दूर....देखते ही मुंह को आ जाएगा कलेजा

Best Action Crime Thriller Film Raayan: कुछ फिल्म ऐसी होती हैं जिन्हें देखने के बाद आत्मा कांप उठती है. दिल दिमाग के कंट्रोल में नहीं होता और दिमाग सन्न रह जाता है. आज हम आपको एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं. इस फिल्म में एक ऐसा शख्स दिखाया गया है जिसकी जिंदगी में तूफान उस वक्त आता है जब उसके मां-बाप कहीं गुम हो जाते हैं. कुछ देर में आते हैं कहकर गए थे और जिंदगी भर लौटते नहीं. उसके बाद आधी रात में ऐसा कांड होता है जो उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदलकर रख देता है. लेकिन इस फिल्म को देखने से पहले अपने जिगरा मजबूत जरूर कर लें.

कौन सी है फिल्म?

1/7
कौन सी है फिल्म?

इस फिल्म का नाम 'रायन' है. इस एक्शन ड्रामा वेब सीरीज में धनुष लीड रोल में है जिनका फिल्म में नाम रायन है. रायन एक ऐसा शख्स है जो तेज दिमाग, मारधाड़ में पारंगत और अपने भाई-बहनों पर आंच आने पर किसी को भी मौत के घाट उतारने से पहले रत्तीभर नहीं सोचता. वो यही मानता है कि इस दुनिया में किसी से नहीं डरना.

 

आती है दुर्गा

2/7
आती है दुर्गा

कहानी शुरू होती है एक बच्ची के आने से. रायन को मिलाकर तीन भाई होते हैं. उनकी मां एक बच्ची को जन्म देती है जिसका नाम रायल दुर्गा रखता है. तीन भाइयों के बीच इस अकेली बहन का रायन एक पिता की तरह हर पल ख्याल रखता है. रायन के माता-पिता किसी काम से शहर जाते हैं लेकिन फिर दोबारा लौटकर कभी नहीं आते.

पुजारी के मनसूबे खराब

3/7
पुजारी के मनसूबे खराब

रायन गांव के पुजारी बाबा के पास जाता है. इसके बाद वो आधी रात में पुजारी की बातें सुनता है कि वो उसकी दुधमुही बहन को बेचना चाहता है. रायन के कानों में ये बात जैसे ही पड़ती है तो वो वहां से निकलने की सोचता है. जैसे ही वो बहन और भाइयों के साथ निकल रहा होता है तो पुजारी आ जाता है. पुजारी बच्ची को छीनता है और रायन उसका खात्मा कर देता है.

दिन रात करता है मेहनत

4/7
दिन रात करता है मेहनत

रायन कहीं दूर जाकर बस जाता है और अपने भाई बहनों को खाने पिलाने के लिए रात-दिन काम करता है. रायन का छोटा भाई और बहन तो पढ़ते है लेकिन रायन का दूसरे नंबर वाला भाई बिगड़ जाता है. एक दिन उसके हाथ से गांव के सबसे पॉवरफुल गैंगस्टर दुरई के बेटे की मौत हो जाती है. इसके बाद रायन वो रायन से अपने भाई को उसे देने की बात कहता है. लेकिन रायन वहां आता है और दुरई सहित सभी को मौत के घाट उतार देता है.

भाई देते हैं धोखा

5/7
भाई देते हैं धोखा

दुरई की मौत का इल्जाम जैसे ही गांव के दूसरे गैंगस्टर पर आता है तो वो उसे सच का पता चलता है. दोनों भाइयों को उसके बड़े भाई के खिलाफ कर देता है और उसे चाकुओं से गोद देता है. दूसरी तरफ रायन की बहन की रेप हो जाता है. लेकिन दुर्गा अपने भाई रायन को किसी सेफ जगह लाती है और उसे जैसे तैसे रायन के दोस्त शेखर की मदद से इलाज करवाकर पैरों पर खड़ा करती है.

 

बड़े भाई के जख्मों का बहन लेती है बदला

6/7
बड़े भाई के जख्मों का बहन लेती है बदला

इसके बाद रायन और दुर्गा मिलकर रेपिस्ट को मौत के घाट उतारते हैं. साथ ही दुर्गा अपने भाई को भी मौत के घाट उतारती है जिसने उसके पिता समान भाई रायन को चाकुओं से मारा था. इसके बाद रायन गांव के गैंगस्टर और अपने एक और भाई का खात्मा करता है और दोनों भाई बहन कहीं दूर निकल जाते हैं.

एक्शन का झन्नानेदार

7/7
एक्शन का झन्नानेदार

इस वेब सीरीज की जितनी कहानी दमदार है उतना ही इसमें एक्शन का झन्नानेदार डोज भी है. इस वेब सीरीज को कमजोर दिल वाले तो बिल्कुल मत देखें. इसमें एनिमल फिल्म से भी ज्यादा खून खराबा है और कुछ सीन्स तो ऐसे है जिसे देखने के बाद आपका मुंह कलेजे को आ जाएगा. इसे आप प्राइम वीडियो पर तमिल भाषा के अलावा हिंदी में भी देख सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़