Advertisement
trendingPhotos2400996
photoDetails1hindi

ये है देश की बेस्ट सस्पेंस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज, भरे पड़े हैं भयंकर सीन्स...दिमाग पर करेगी ऐसा कब्जा...कई दिनों तक करेंगे शांति की तलाश

Best Suspense Crime Thirller​ Web Series On OTT: आज हम आपको एक ऐसी झन्नेदार और दिमाग की नसों को फाड़ने वाली वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आपका दिमाग उसी वेब सीरीज के इर्द गिर्द घूमता रहेगा. ये वेब  सीरीज ना केवल आपकी रातों की नींद उड़ा देगी बल्कि कई सीन्स तो ऐसे हैं कि अगर आपने उन्हें 1 टक भी देख लिया तो आपका खाना-पीना दुश्वार हो जाएगा. यहां तक कि आपका दिमाग शांति की तलाश करेगा. तो चलिए आपको बताते हैं दिमाग सन्न कर देने वाली इस वेब सीरीज के बारे में.

पानी का एक घूंट भी नीचे उतरना मुश्किल

1/7
पानी का एक घूंट भी नीचे उतरना मुश्किल

इस वेब सीरीज ना केवल क्राइम थ्रिलर है बल्कि इसमें ऐसा साइकोलॉजिकल इफेक्ट डाला गया है जिसे देखने के बाद आपनी गले से पानी का एक घूंट भी नीचे उतरना मुश्किल हो जाएगा. इसलिए अगर आप इस क्राइम और थ्रिल से भरपूर नींद उड़ाने वाली वेब सीरीज को देखने के लिए बैठे तो अपने दिल को मजबूत जरूर कर लें. 

कौन सी है ये वेब सीरीज?

2/7
कौन सी है ये वेब सीरीज?

अब आप सोच रहे होंगे कि ये वेब सीरीज कौन सी हैं. दरअसल, से वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस सीजन 1' है. इस वेब सीरीज में विक्रांत मैसी लीड रोल में है. इसके अलावा जैकी श्रॉफ, पंकज त्रिपाठी, अनुप्रिया गोइनका, मीता वशिष्ठ के अलावा कई सितारे हैं. इस वेब सीरीज की पूरी कहानी विक्रांत मैसी पर बेस्ड है.

एक रात बनीं जी का जंजाल

3/7
एक रात बनीं जी का जंजाल

इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि विक्रांत मैसी एक मिडिल क्लास फैमिसी से बिलॉग करते हैं और पार्ट टाइम कैब चलाते है. विक्रांत की प्लान होता है कि रात में अपनी ड्यूटी जल्द खत्म करके वो पब में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करेगा. तभी उसकी कैब में एक लड़की आती है तो ड्रंक होती है और काफी ज्यादा परेशान होती है. ये लड़की बार-बार अपनी लोकेशन चेंज करवाती रहती हैं जिससे विक्रांत परेशान हो जाता है. 

यू टर्न का है सारा खेला

4/7
यू टर्न का है सारा खेला

फिर दोनों की बातचीत शुरू हो जाती है और दोनों को पता चलता है कि दोनों सेम कॉलेज से पढ़े हैं. इस लड़की का बार-बार मूड चेंज होता रहता है और उसे ड्रग की लत होती है. इसके बाद विक्रांत उस लड़की को उसकी लोकेशन पर घर छोड़ता है. लेकिन वो एक चीज कैब में भूल जाती है तो वो दोबारा उसे घर में उसकी चीज वापस लौटाने आता है. 

मर्डर केस में फंसा

5/7
मर्डर केस में फंसा

इतने में ही ड्रग की लत में लगी ये लड़की विक्रांत को ड्रिंक ऑफर करती है और वो दोनों साथ में डांस और मस्ती करने लगते हैं. विक्रांत को भी वो लड़की ड्रग की पिल खिला देती है और विक्रांत वही रात में रुक जाता है. दूसरे दिन सुबह जब विक्रांत की आंख खुलती है तो पता चलता है कि उस लड़की का मर्डर हो गया. जैसे-तैसे वो वहां से भागता है सबूत मिटाता है लेकिन बाद में उसे पुलिस पकड़ लेती है.

जेल के खतरनाक सीन्स

6/7
जेल के खतरनाक सीन्स

पुलिस का ट्रायल इधर चलता रहता है और उधर विक्रांत का लोग जेल में जीना दुश्वार कर देते हैं. जेल में भी ग्रुप बंटा होता है और विक्रांत अपनी बहन से पैसे अरेंज करवाकर जैकी श्रॉफ को दे देता है. इसके बाद वो जैकी के गुट में शामिल हो जाता है. इस जेल में कई सीन्स ऐसे दिखाए गए हैं जो आपके कलेजे को चीर देंगे. यहां तक कि आपको कई सीन्स देखकर उल्टी भी फील हो सकती है. इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कई सीन्स कितने ज्यादा वीभत्स्य हैं. 

 

पहले दिल कर ले मजबूत

7/7
पहले दिल कर ले मजबूत

क्रिमिनल जस्टिस का ये सीजन एक है. जिसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर देख सकते हैं. इस वेब सीरीज के अभी तक तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों ही दमदार है. लेकिन इतना जरूर है कि अगर आप एक बार इसे देखने बैठ गए तो पूरे 10 एपिसोड खत्म किए बिना आप उठ नहीं पाएंगे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़