Advertisement
trendingPhotos2303287
photoDetails1hindi

Bigg Boss OTT 3: कौन हैं 'टैरो कार्ड रीडर' मुनीशा खतवानी? जिन्होंने की थी दीपिका-अनुष्का के रिश्ते की भविष्यवाणी

Bigg Boss OTT 3 Munisha Khatwani: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का ग्रैंड प्रीमियर 21 जून को खूब जोर-शोर के साथ हुआ. इस बार रिएलिटी शो में 15 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है, जिनमें कई एक्टर्स और फेमस सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स शामिल हैं. लेकिन एक ऐसी शख्सियत ने भी अनिल कपूर होस्टेड शो में हिस्सा लिया है, जो टैरो कार्ड रीडर हैं. आइए, यहां जानते हैं उस बिग बॉस कंटेस्टेंट के बारे में जिन्होंने दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा की लाइफ के बारे में भविष्यवाणी की थी.  

कौन हैं मुनीशा खतवानी

1/5
कौन हैं मुनीशा खतवानी

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की शुरुआत हो गई है. जिसमें कई फेमस सेलेब्स के बीच जानी-मानी टैरो कार्ड रीडर मुनीशा खतवानी की भी एंट्री हुई है. 43 साल की मुनीशा खतवानी सिर्फ टैरो कार्ड रीडर नहीं, बल्कि एक एक्ट्रेस भी हैं. 

एक्ट्रेस भी हैं मुनीशा

2/5
एक्ट्रेस भी हैं मुनीशा

मुनीशा खतवानी ने 'जस्ट मोहब्बत', 'वैदही' जैसे कई टीवी शोज में काम किया है. कई सालों से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकीं मुनीशा खतवानी आखिरी बार मुनीशा स्क्रीन पर सिद्धार्थ कुमार के 'तंत्रा' में नजर आई थीं. 

दीपिका के पार्टनर को लेकर की थी टैरो कार्ड रीडिंग

3/5
दीपिका के पार्टनर को लेकर की थी टैरो कार्ड रीडिंग

मुनीशा खतवानी के इंडस्ट्री में कई टीवी और फिल्मी सितारे दोस्त हैं. बिग बॉस ओटीटी 3 में हिस्सा लेने वालीं मुनीशा वही शख्स हैं, जिन्होंने दीपिका पादुकोण के पार्टनर को लेकर टैरो कार्ड रीडिंग की थी. 

कई सेलेब्स को लेकर की टैरो कार्ड रीडिंग

4/5
कई सेलेब्स को लेकर की टैरो कार्ड रीडिंग

सिर्फ दीपिका पादुकोण ही नहीं, मुनीशा ने अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा की लव लाइफ को लेकर भी टैरो कार्ड रीडिंग की थी, जो आगे चलकर सही साबित हुई. 

मुनीशा खतवानी की पर्सनल लाइफ

5/5
मुनीशा खतवानी की पर्सनल लाइफ

मुनीशा खतवानी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस और टैरो कार्ड रीडर ने साल 2002 में बिजनेसमैन समीर ठाकुर से शादी की थी. मुनीशा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं, और अक्सर ही अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़