Advertisement
trendingPhotos1969536
photoDetails1hindi

300 से ज्यादा विज्ञापन, हिट एल्बम, बड़े स्टार संग फिल्मों में आईं नजर, फिर कहां गायब हुई ये हसीना

Aarti Chhabria Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस आरती छाबड़ियां ने अपने करियर में कई बड़े एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर की लेकिन फिर एकाएक इंडस्ट्री और एक्टिंग को अलविदा कह दिया. 21 नवंबर को वो अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं.

2001 में की थी पहली फिल्म

1/5
2001 में की थी पहली फिल्म

साल 2001 में आरती छाबड़िया ने फिल्म लज्जा से डेब्यू किया था. इसमें वो लीड रोल में भले ही नहीं थी बावजूद इसके उनके अभिनय और किरदार की खूब तारीफ हुई. इसके अगले ही साल उन्हें ‘तुम से अच्छा कौन है’ फिल्म ऑफर हुई जो हिट रही और इस लीड रोल को निभाकर वो बॉलीवुड में छा गईं.

साउथ की फिल्मों में भी किया काम

2/5
साउथ की फिल्मों में भी किया काम

इस फिल्म ने उन्हें खास पहचान दी और उन्हें अक्षय कुमार जैसे स्टार के अपोजिट आवारा पागल दीवाना में काम करने का मौका मिला. इसके बाद शादी नं 1, राजा भैया, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों, तीसरी आंख जैसी फिल्मों के अलावा साउथ की भी ढेरों फिल्मों में दिखीं.

2017 के बाद छोड़ी एक्टिंग

3/5
2017 के बाद छोड़ी एक्टिंग

बावजूद इसके आरती का करियर वो उड़ान नहीं ले पाया जो इतनी फिल्में करने के बाद होना चाहिए था. वो 2017 तक लगातार काम करती रहीं. इस दौरान वो टीवी पर भी कई रियलिटी शो में दिखीं. खतरों के खिलाड़ी सीजन 4 से लेकर झलक दिखला जा 6 तक में आरती बतौर कंटेस्टेंट दिखीं.

शादी कर बसाया घर

4/5
शादी कर बसाया घर

फिर अचानक वो मोड़ आया जब आरती ने एक्टिंग इंडस्ट्री को अलविदा कहने का मन बना लिया. उन्होंने ऑस्ट्रेलियन बेस्ड सीए से मॉरिशियस में सगाई की और फिर 2019 में दोनों मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए. ये एक प्राइवेट सेरेमनी थी.

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

5/5
सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

आरती छाबड़िया फिलहाल अपने परिवार के साथ ही समय बिता रही हैं और मुंबई छोड़ ऑस्ट्रोलिया में शिफ्ट हो गई हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं और अपने फोटो और वीडियो शेयर कर लाइमलाइट में आ जाती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़