Advertisement
trendingPhotos2097352
photoDetails1hindi

विराट-अनुष्का ने शादी पर खर्च किए थे 100 करोड़, जानें बाकी सितारों ने पानी की तरह बहाया कितना पैसा

Bollywood Expensive Wedding: निक जोनस से प्रियंका चोपड़ा से शादी के 6 साल बाद शादी के खर्च को लेकर बयान दिया है. निक ने कहा कि वो जब शादी के खर्च का बिल देखते हैं तो उन्हें पछतावा होता है. लेकिन क्या आपको पता है सिर्फ निक या प्रियंका की नहीं बल्कि कई सितारों ने अपनी शादी में पानी की तरह पैसा बहाया है. अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस ने तो विदेश में जाकर शादी करने का फैसला लिया था. आइए जानते हैं बॉलीवुड की टॉप एक्सपेंसिव वेडिंग के बारे में सारी डिटेल्स.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

1/5
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने फैसला लिया था कि दोनों भारत में आकर शादी करेंगे. राजस्थान के उम्मेद भवन में दोनों ने 7 फेरे लिए थे. वहीं, इसके साथ-साथ कपल ने व्हाइट वेडिंग भी की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और निक ने अपनी शादी में लगभग 3.5 करोड़ रुपये का खर्च किया था. प्रियंका ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा पहना था. शादी फीवर की रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस के लहंगे की कीमत 18 लाख रुपये थी.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

2/5
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली के बेहद ही खूबसूरत विला में शादी की थी. उनके वेडिंग वेन्यू का नाम  विला डेल बालबियानेलो था, जहां हर एक चीज मौजूद है. इस विला में एक रात ठहरने का हजारों में खर्च होता है. अलग-अलग रिपोर्ट्स में बताया गया है कि एक्ट्रेस के लहंगे को सब्यसाची ने डिजाइन किया था, जिसकी कीमत 9 लाख थी. वहीं, कपल की शादी की टोटल कोस्ट 77 करोड़ रुपये बताई जाती है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

3/5
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में इटली में शादी की थी. 800 लाल पुराने खूबसूरत हैरिटीज में कपल ने फेरे लिए थे. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कपल ने अपनी शादी पर 100 करोड़ रुपये खर्च किए थे. दोनों इस बारे में बता भी चुके हैं कि उन्होंने शादी की हर एक चीज का ख्याल खुद खास तरीके से रखा था.अनुष्का का वेडिंग लहंगा सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया था. फिल्मफेयर वेबसाइट के मुताबिक उनका लहंगा 30 लाख रुपये का था.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​

4/5
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, जो राजस्थान के टॉप पैलेस में से एक है. वेडिंग वेन्यू के साथ-साथ सभी फंक्शन की डेकोरेशन और अरेंजमेंट का भी खास तरीके से ख्याल रखा गया था. कियारा के लहंगे पर हीरे जड़े गए थे, जिससे आप कीमत का अंदाजा लगा सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कियारा और सिद्धार्थ की शादी में 6 करोड़ रुपये खर्च हुए थे.

 

करीना कपूर और सैफ अली खान

5/5
 करीना कपूर और सैफ अली खान

करीना कपूर और सैफ अली खान ने भी रॉयल वेडिंग की थी. दोनों की शादी में हर एक चीज बहुत खास थी. इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कपल ने अपनी शादी पर 10 करोड़ रुपये का खर्च किया था. दोनों साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक करीना का लहंगा 50 लाख का था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़