Advertisement
trendingPhotos2450294
photoDetails1hindi

अक्टूबर के पहले हफ्ते में बनेगा बुधादित्य राजयोग, कर्क-तुला समेत 5 राशियों को मिलेगा जबरदस्त फायदा, हो सकता है मनचाहा प्रमोशन!

Budhaditya Rajyog 2024: सितंबर का महीना खत्म होने वाला है और कुछ ही दिन में अक्टूबर की शुरुआत हो जाएगी. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अक्टूबर के पहले महीने में सूर्य और बुध ग्रह एक राशि में गोचर कर  बुधादित्य राजयोग बनाएंगे. बुधादित्य राजयोग सुख समृद्धि, बुद्धि और मान सम्मान दिलाने वाला होता है. इस राजयोग से कर्क-तुला समेत 5 राशियों को जबरदस्त फायदा होने वाला है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में...

1. कर्क राशि

1/5
1. कर्क राशि

बुधादित्य राजयोग से कर्क राशि के जातकों को बहुत फायदा देखने को मिलेगा. करियर में सफलता के द्वार खुलेंगे. व्यापारियों के लिए समय अनुकूल है डील में मुनाफा हो सकता है. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें शुभ समाचार सुनने को मिल सकती है. 

2. सिंह राशि

2/5
2. सिंह राशि

अक्टूबर का पहला हफ्ता सिंह राशि के जातकों के लिए फायदेमंद रहने वाला है. अगर आपका कहीं पैसा फंसा हुआ है तो आपको वापस मिल सकता है. व्यापारियों के व्यापार का विस्तार हो सकता है. जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उनके लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है. 

3. तुला राशि

3/5
3. तुला राशि

तुला राशि के जातकों का मनचाहा प्रमोशन हो सकता है. कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का भरपूर सपोर्ट मिलेगा. सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. जो लोग किसी प्रतियोगिक परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उनको अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा.

4. धनु राशि

4/5
4. धनु राशि

धनु राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलेगी. परिवार से जुड़े किसी मामले में थोड़ी चिंता हो सकती है. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. लव लाइफ में आ रही परेशानियां दूर होंगी और साथ समय बीताने का भी मौका मिलेगा. इस हफ्ते आपके रुके हुए कार्य भी पूरे हो सकते हैं.

5. मीन राशि

5/5
5. मीन राशि

मीन राशि के लोगों को कोई गुड न्यूज प्राप्त हो सकती है. लंबे समय से अटका कोई कार्य पूरा हो सकता है. कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. व्यापारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा. आय के नए सोर्स बन सकते हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़