Advertisement
trendingPhotos2148881
photoDetails1hindi

Miss World 2024: मिस वर्ल्ड फिनाले में लगा सितारों का मेला, कृति सेनन से पूजा हेगड़े तक,सभी दिखे शानदार

Celebs at Miss World 2024 Finale: 71वें मिस वर्ल्ड का फिनाले शुरू हो गया है. कुछ ही देर में विजेता का नाम सामने आ जाएगा. फिनाले में ढेर सारे सितारे पहुंचे हैं. इस लिस्ट में करण जौहर, कृति सेनन और पूजा हेगड़े जैसे कई स्टार्स का नाम शामिल है. सभी का अंदाज इस दौरान बहुत कमाल का नजर आया. बता दें कि 28 साल बाद भारत में मिस वर्ल्ड फिनाले का आयोजन हुआ है. भारत को इस प्रतियोगिता में सिनी शेट्टी रिप्रेजेंट कर रही हैं. आइए देखते हैं सभी सितारों की तस्वीरें.

कृति सेनन

1/9
कृति सेनन

कृति सेनन मिस वर्ल्ड फिनाले में ग्रीन कलर की ड्रेस में पहुंची. उनके प्लेन आउटफिट को बहुत खास तरीके से स्टीच किया गया है, जिसमें वो बहुत कमाल की दिख रही हैं. आउटफिट के साथ उन्होंने यूनिक स्टाइल के इयररिंग्स भी कैरी किए हैं. 

करण जौहर

2/9
करण जौहर

मिस वर्ल्ड फिनाले को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं. ऐसे में वो भी बहुत डैशिंग अंदाज में इवेंट में पहुंचे. उनके ब्लैक कलर के कोट पर सिल्वर वर्क हुआ है, जो बहुत कमाल का दिख रहा है. इसके साथ उनके ग्लासेस भी कैरी किए हैं. 

पूजा हेगड़े

3/9
पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े पिंक कलर की शिमरी ड्रेस में नजर आईं.  सिंपल लुक में भी वो बहुत अच्छी दिख रही हैं. रेड कार्पेट पर पूजा ने जमकर पोज दिए. पूजा का स्टाइल फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. 

रुबीना दिलैक

4/9
रुबीना दिलैक

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का भी इवेंट के दौरान बहुत स्टाइलिश अंदाज देखने के लिए मिला. स्लीट स्टाइल ब्लू ड्रेस में वो ग्लैम अंदाज दिखाती दिखीं. वहीं, अभिनव शुक्ला भी अपनी वाइफ को टक्कर देते हुए डैशिंग अंदाज में दिखें. 

प्रियंका और अंकित

5/9
प्रियंका और अंकित

बिग बॉस के बाद से प्रियंका और अंकित की जोड़ी चर्चा में है. दोनों को हमेशा एक साथ देखा जाता है. प्रियंका चाहर पिंक कलर के कोट और ट्राउजर में दिखीं. तो अंकित भी ग्रीन आउटफिट में डैशिंग अंदाज से फैंस को खुश करते दिखे.

 

मनारा चोपड़ा

6/9
मनारा चोपड़ा

मनारा चोपड़ा का स्टाइल भी फैंस बहुत पसंद करते हैं. आज भी वो लोंग हिल्स के साथ शिमरी आउटफिट पहनी दिखीं. पैपराजी को उन्होंने जमकर पोज दिए. 

 

मुनव्वर फारूकी

7/9
मुनव्वर फारूकी

बिग बॉस 17 के विजेता भी हमेशा चर्चा में रहते हैं. आज भी उन्हें रेड कार्पेट पर देखा गया. ब्राउन कलर को पेंट कोर्ट में वो बहुत कमाल के दिखे. इस दौरान मुनव्वर ने यूनिक शूज पहने हैं. 

दिव्यांका और विवेक

8/9
 दिव्यांका और विवेक

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहीया की जोड़ी फैंस की फेवरेट है. इवेंट के दौरान दोनों बहुत क्यूट दिखे. दिव्यांका ने लाइट कलर का आउटफिट पहना और विवेक ब्लू कलर के पेंट और कोट में नजर आए. 

नेहा कक्कड़

9/9
नेहा कक्कड़

मिस वर्ल्ड फिनाले में नेहा कक्कड़ ने 'काला चश्मा' समेत कई सारे गाने गाए. इस दौरान वो स्कर्ट और टॉप वाले अंदाज में बहुत अच्छी दिखीं. नेहा इस दौरान हाथ में एक मिनी हैंड बाग भी कैरी की दिखीं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़