Advertisement
photoDetails1hindi

Eid 2024: ईद के जश्न में रंगे सितारे, गौहर खान से लेकर मनारा चोपड़ा तक, सभी ने दिखाया कमाल अंदाज

Eid 2024: ईद का जश्न सभी लोग धूमधाम से मना रहे हैं. सितारे भी सोशल मीडिया पर लगातार ईद की खास तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. किसी ने एथनिक लुक में कमाल अंदाज दिखाया तो किसी ने अपने बच्चों की बहुत ही प्यारी तस्वीरें शेयर की. मनारा चोपड़ा से लेकर गौहर खान तक, कई सारे सितारों की ईद की फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई है. आप भी देखें सभी सितारों की दिलकश फोटोज. 

गौहर खान

1/6
गौहर खान

गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं. ऐसे में ईद के मौके पर भी उन्होंने फैंस के साथ खास फोटो और वीडियो शेयर किया. वीडियो में गौहर और जैद के साथ उनका लाडला बेटा जेहान भी दिखाई दे रहा है. 

सुरभि चंदना

2/6
सुरभि चंदना

सुरभि चंदना और करण शर्मा की हाल ही में शादी हुई है. ऐसे में कपल ने भी एक प्यारी सी फोटो शेयर कर लिखा, 'आपको मेरी और करण की तरफ से ईद मुबारक.' फोटो में कपल बहुत प्यारा नजर आ रहा है. 

 

करणवीर बोहरा

3/6
करणवीर बोहरा

करणवीर बोहरा ने भी फैंस के साथ खास तस्वीरें की हैं. ब्लैक कलर के आउटफिट में वो खास अंदाज दिखाते दिख रहे हैं. इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है. 

मनारा चोपड़ा

4/6
मनारा चोपड़ा

मनारा चोपड़ा ने ईद पर बेहद ही खूबसूरत अंदाज दिखाया है. व्हाइट कलर के हैवी शरारा में वो किसी अप्सरा जैसी दिख रही हैं. साथ ही उन्होंने मेकअप भी आउटफिट के हिसाब से चुना है. 

सौम्या टंडन

5/6
सौम्या टंडन

'भाभी जी घर पर हैं' शो में काम कर घर-घर में नाम कमाने वाली सौम्या टंडन ने भी ईद के दिन एथनिक लुक दिखाया है. फैंस को उनका शरारा और कुर्ते वाला लुक बहुत पसंद आ रहा है. 

आमिर अली

6/6
आमिर अली

इन सभी सितारों के साथ-साथ आमिर अली ने भी ईद पर काले कुर्ते-पजामे में दमदार अंदाज दिखाया. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़