Advertisement
trendingPhotos2207707
photoDetails1hindi

मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण कर रहीं धागे की कढ़ाई, डिजाइन दिखाते हुए बोलीं- 'उम्मीद करती हूं...'

Deepika Padukone Photos: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. दीपिका और रणवीर सिंह ने फरवरी के आखिरी में गुडन्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की थी. गुडन्यूज के बाद से ही दीपिका पादुकोण ने पब्लिक अपीयरेंस बिल्कुल ना के बराबर कर दी है, इन्हीं सब के बीच दीपिका पादुकोण को नई हॉबी मिल गई है. जी हां...दीपिका पादुकोण इन दिनों धागे वाली कढ़ाई कर रही हैं. जिसकी झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी दिखाई है.

धागे की कढ़ाई

1/5
धागे की कढ़ाई

फिल्मों से ब्रेक लेकर दीपिका पादुकोण अपनी लाइफ इन दिनों पूरी तरह से एन्जॉय कर रही हैं. चकाचौंध से दूर मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण इ दिनों धागे की एम्ब्रॉयडरी बना रही हैं. दीपिका पादुकोण ने अपनी एम्ब्रॉयडरी के डिजाइन की झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'उम्मीद करती हूं कि जल्द ही इसका कंपलीट वर्जन दिखा सकूं.'

फैंस की डिमांड

2/5
फैंस की डिमांड

दीपिका पादुकोण के इस नए टैलेंट पर फैंस फिदा हो गए हैं और उनके नए पोस्ट पर धड़ाधड़ कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोग मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण की तारीफों में पुल बांध रहे हैं, तो कुछ लोग एक्ट्रेस से बेबी बंप दिखाने की डिमांड कर रहे हैं. 

बीच वेकेशन

3/5
बीच वेकेशन

दीपिका पादुकोण ने कुछ दिनों पहले अपने बीच वेकेशन की झलक भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपनी पीठ पर टैनिंग के निशान फ्लॉन्ट किए थे. तस्वीर में एक्ट्रेस की स्माइल की झलक साफ बता रही थी कि वह मां बनने से पहले के इस टाइम को खूब एन्जॉय कर रही हैं. 

रणवीर और दीपिका

4/5
रणवीर और दीपिका

बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने फरवरी के आखिरी में जल्द ही पैरेंट्स बनने की गुडन्यूज फैंस के साथ शेयर की थी. दीपिका-रणवीर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें छोटे बच्चों के सामान की क्यूट तस्वीरें बनी थीं और बीच में सितंबर, 2024 लिखा था और नीचे की तरफ दीपिका और रणवीर का नाम मेंशन था. 

वर्कफ्रंट

5/5
वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एकट्रेस आखिरी बार जनवरी 2024 में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में दिखाई दी थीं. तो वहीं एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों में कल्कि 2898 एडी और सिंघम 3 शामिल हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़