Advertisement
trendingPhotos2278845
photoDetails1hindi

वरुण-नताशा के बाद इन सेलेब्स के घर गूंजेंगी किलकारियां, रणवीर-दीपिका के बेबी का सबको इंतजार

Bollywood Celebs Welcome Baby in 2024: यामी गौतम-आदित्य धर और वरुण धवन-नताशा दलाल के बाद साल 2024 में कई बॉलीवुड सितारों के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं. दीपिका पादुकोण से लेकर अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे इस साल अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में जानते हैं किन-किन सेलेब्स के घर इस साल खुशियां दस्तक देंगी. 

वरुण-नताशा

1/6
वरुण-नताशा

वरुण धवन और नताशा दलाल के घर खुशियों ने दस्तक दे दी है. वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने 3 जून की शाम नन्हीं परी को जन्म दिया है. वरुण ने सोशल मीडिया पर क्यूट पोस्ट के साथ अपनी बेबी गर्ल के इस दुनिया में आने की गुडन्यूज फैंस के साथ शेयर की है. 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

2/6
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर भी साल 2024 में किलकारियां गूंजने वाली हैं. दीपिका-रणवीर ने फरवरी 29, को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर की थी. इन दिनों दीपिका काम से ब्रेक लेकर अपना प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं.

ऋचा चड्ढा और अली फजल

3/6
ऋचा चड्ढा और अली फजल

ऋचा चड्ढा और अली फजल के घर भी इस साल नन्हा मेहमान आने वाला है. ऋचा और अली ने भी सोशल मीडिया पर क्यूट फोटो के साथ अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. ऋचा चड्ढा हाल ही में संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में दिखाई दी हैं. 

आमरा पॉल

4/6
आमरा पॉल

एक्ट्रेस आमरा पॉल ने जनवरी 2024 में अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. एक्ट्रेस ने अप्रैल के महीने में पति जगत देसाई के साथ खूबसूरत गोदभराई की फोटोज भी शेयर की थीं. 

मसाबा गुप्ता

5/6
मसाबा गुप्ता

नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता भी इस साल अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. मसाबा गुप्ता ने पति सत्यदीप मिश्रा के साथ क्यूट फोटोज शेयर करके कुछ ही समय पहले अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. 

अलाना पांडे

6/6
अलाना पांडे

अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे भी मां बनने वाली हैं. अलाना पांडे ने 28 फरवरी को मैटरनिटी फोटोशूट वीडियो पोस्ट करके अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़