Advertisement
trendingPhotos2390105
photoDetails1hindi

एका लखानी-रवि की सगाई में पहुंचे सेलेब्स, सुर्ख लाल साड़ी में इस 'स्त्री' ने लूट लिया मजमा तो मंगेतर का दिखा देसी अवतार; Photos

मशहूर डिजाइनर और स्टाइलिस्ट का लखानी और प्रोड्यूसर रवि भागचंडका के लिए 18 अगस्त बड़ा दिन था. दोनों इस दिन सगाई के बंधन में बंधे. शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बास्टियन में दोनों ने धमाकेदार पार्टी दी. जहां बड़े बड़े सेलेब्स, क्रिकेटर्स और उद्योगपति नजर आए. चलिए दिखाते हैं सबके एक एक फोटोज.

मशहूर स्टाइलिस्ट और फैशन डिजाइनर की सगाई

1/11
मशहूर स्टाइलिस्ट और फैशन डिजाइनर की सगाई

बॉलीवुड की मशहूर स्टाइलिस्ट और फैशन डिजाइनर एका लखानी और प्रोड्यूसर रवि भागचंडका ने 18 अगस्त को सगाई की. दोनों ने इस खास मौके पर एक शानदार पार्टी दी. जहां तमाम सेलेब्स, क्रिकेटर और राजनेता पहुंचे. मुंबई में शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में ये शानदार पार्टी हुई. चलिए दिखा हैं सबकी ये फोटोज.

कौन हैं एका लखानी

2/11
कौन हैं एका लखानी

सबसे पहले तो ये बताते हैं कि आखिर होने वाली दुल्हन का लखानी कौन हैं. वह 37 साल की हैं और फैशन जगत का मशहूर नाम है. उन्होंने कई फिल्मों के लिए भी कॉस्ट्यूम डिजाइन किए हैं. साल 2013 से वह फिल्म इंडस्ट्री के लिए काम कर रही हैं.

कभी थीं सब्यसाची के साथ इंटर्न

3/11
कभी थीं सब्यसाची के साथ इंटर्न

एक वक्त था जब एका ने सब्यसाची के साथ इंटर्न के रूप में काम किया था. तब मणिरत्नम की फिल्म रावन (2010) के दौरान उनकी 23 साल थी और उन्होंे शानदार काम किया था. आगे चलकर उन्होंने साउत की कई बड़ी फिल्मों के लिए काम किया. 'अभय' फिल्म में एका ने चाइल्ड एक्ट्रेस काम भी किया था. 

डंकी से लेकर शेरशाह जैसी फिल्मों के कॉस्टूम डिजाइन किए

4/11
डंकी से लेकर शेरशाह जैसी फिल्मों के कॉस्टूम डिजाइन किए

बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो का लखानी ने संजू, सूरमा, वेलकम टू न्यूयॉर्क, लस्ट स्टोरीज, क्वीन, शेरशाह, राधे श्याम, लियो, डंकी और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन कर चुकी हैं.

कौन हैं रवि भागचंडका

5/11
कौन हैं रवि भागचंडका

वहीं बात करें रवि भागचंडका की तो वह इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर हैं. जिन्होंने साल 2017 में सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' में बतौर प्रोड्यूसर काम किया था. जल्द ही वह आमिर खान की आने वाली फिल्म सितारे जमीन पर को-प्रोड्यूसर जुड़ सकते हैं.

सचिन तेंदुलकर भी पहुंचे

6/11
सचिन तेंदुलकर भी पहुंचे

रवि भागचंडका और सचिन तेंदुलकर की अच्छी दोस्ती है. जबसे दोनों ने उनकी बायोपिक पर काम किया था. यही वजह है कि इस खास मौके पर क्रिकेटर अपनी वाइफ और बेटी के साथ इस फंक्शन में पहुंचे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

7/11
सिद्धार्थ मल्होत्रा

एका और सिद्धार्थ की दोस्ती शेरशाह के दौरान हुई. दोनों ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म में साथ में काम किया था. फिल्म के लीड एक्टर सिद्धार्थ थे तो एका लखानी ने बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर काम किया था.

जहीर खान भी वाइफ सागरिका घाटगे

8/11
जहीर खान भी वाइफ सागरिका घाटगे

जहीर खान भी वाइफ सागरिका घाटगे के साथ स्पॉट हुए. दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद है. सागरिका लाल सूट में काफी खूबसूरत भी लग रही हैं.

वैभवी मर्चेंट

9/11
वैभवी मर्चेंट

मशहूर कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट भी नजर आईं. उनका सिंपल और खूबसूरत लुक देखने को मिला. 

राज ठाकरे और शर्मिला ठाकरे

10/11
राज ठाकरे और शर्मिला ठाकरे

ये हैं राज ठाकरे और शर्मिला ठाकरे. मनसे प्रमुख राज ठाकरे इस पार्टी में वाइफ के साथ स्पॉट हुए.

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ

11/11
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ

एक्टर सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने कुछ समय पहले ही सगाई की है. दोनों अब साथ साथ इस फंक्शन में नजर आईं. लाल सुर्ख साड़ी में अदिति का प्यारा अवतार देखने को मिला. जबकि सिद्धार्थ का देसी अंदाज भी फैंस को काफी पसंद आया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़