Advertisement
trendingPhotos2338499
photoDetails1hindi

Devshayani Ekadashi: देव सोएंगे पर जागेगा इन राशि वालों का भाग्‍य, 4 महीने में बदलेगी 5 राशियों की जिंदगी

Lucky Zodiac Signs 2024: आज देवशयनी एकादशी से देव 4 महीने के लिए सो जाएंगे. लेकिन यह समय 4 राशि वालों को बहुत लाभ देने वाला है. 17 जुलाई 2024 से 12 नवंबर 2024 के बीच का समय इन जातकों के लिए सुनहरे दिनों की तरह होगा. 

कई अहम ग्रह गोचर

1/6
कई अहम ग्रह गोचर

Chaturmas 2024: इन 4 महीनों में कई महत्‍वपूर्ण ग्रह गोचर होंगे और शुभ योग बनेंगे. इन शुभ योगों का 5 राशि वालों को फल शानदान करियर, धन-दौलत, पद-प्रतिष्‍ठा और प्रेम के रूप में मिलेगा. 

वृषभ राशि वालों को मिलेगी नई नौकरी

2/6
वृषभ राशि वालों को मिलेगी नई नौकरी

वृषभ राशि के जातकों के लिए देवशयनी एकादशी से अच्‍छे दिनों की शुरुआत होगी. पुरानी सारी समस्याएं दूर होंगी. सिंगल जातकों को पार्टनर मिलेगा. विवाह तय होगा. शानदार पैकेज वाली मनचाही नई नौकरी मिलेगी. 

मिथुन राशि वालों को मिलेगा धन

3/6
मिथुन राशि वालों को मिलेगा धन

आपको कई स्‍त्रोतों से धन मिलेगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. घर-परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होंगे. रिश्‍तों में प्रगाढ़ता बढ़ेगी. करियर में तरक्‍की मिलेगी. छात्रों के लिए भी समय शुभ है. 

कर्क राशि वालों की बढ़ेगी इनकम

4/6
कर्क राशि वालों की बढ़ेगी इनकम

इनकम में बढ़ोतरी के प्रयास तेजी से फल देंगे. आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा. जीवन में एक के बाद एक खुशियां आएंगी. रुके हुए काम बनने से आपको राहत महसूस होगी. 

कन्या राशि को मिलेगा मान-सम्‍मान

5/6
कन्या राशि को मिलेगा मान-सम्‍मान

अप्रत्‍याशित धन लाभ होगा. धन का प्रवाह अच्छा रहने से बचत करने में भी सफल रहेंगे. नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिल सकता है. पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. आपका मान-सम्‍मान बढ़ेगा. 

कुंभ राशि वालों की समस्‍याएं होंगी खत्‍म

6/6
कुंभ राशि वालों की समस्‍याएं होंगी खत्‍म

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी समस्‍याएं खत्‍म होंगी. पुराने निवेश से लाभ मिलेगा. अच्‍छे मौके मिलेंगे. व्‍यापार का विस्‍तार होगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़