Advertisement
trendingPhotos2232429
photoDetails1hindi

धर्मेंद्र ने किया kiss तो शरमा गईं हेमा मालिनी, गले में बड़ी-बड़ी माला पहन मनाई शादी की 44वीं सालगिरह

Dharmendra and Hema Malini: हेमा मालिनी ने अपने सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र के साथ अपनी 44वीं सालगिरह सेलिब्रेट करने की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में धर्मेंद्र को हेमा मालिनी के गालों पर किस करते हुए और गले में बड़ी-बड़ा माला पहने हुए नजर आ रहे हैं. 

गले में बड़ी-बड़ी माला पहने आए नजर

1/6
गले में बड़ी-बड़ी माला पहने आए नजर

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने गुरुवार, 2 मई को अपनी शादी की 44वीं सालगिरह मनाई. वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें हेमा मालिनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र को गले में बड़ी-बड़ी माला पहने हुए देखा जा सकता है. ऐसे में कुछ लोग कपल के दोबारा शादी करने का भी अंदाजा लगा रहे हैं.

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के गालों पर किया किस

2/6
धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के गालों पर किया किस

हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करते हुए खूब सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी रोमांटिक भी हैं. एक तस्वीर में धर्मेंद्र हेमा मालिनी के गालों पर किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. ऐसे में फैन्स उनके प्यार की मिसाल भी दे रहे हैं कि इस उम्र में भी दोनों का प्यार जरा कम नहीं हुआ है.

 

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने की ट्विनिंग

3/6
धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने की ट्विनिंग

अपनी 44वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ट्विनिंग करते हुए भी नजर आए. धर्मेंद्र ने रस्ट कलर की शर्ट के साथ ब्लैक कलर की ट्राउजर पहनी थी. वहीं, हेमा मालिनी सफेद बेस पर रस्ट कलर के प्रिंट वाली खूबसूरत साड़ी पहनी थीं. 75 साल की उम्र में भी हेमा मालिनी बला की खूबसूरत लग रही थीं.

 

बेटी ईशा देओल भी आईं साथ नजर

4/6
बेटी ईशा देओल भी आईं साथ नजर

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की वेडिंग एनिवर्सरी पर कपल की बेटी ईशा देओल भी उनके साथ नजर आईं. वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन हेमा मालिनी के मुंबई वाले घर में ही हुआ है. हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर वेडिंग एनिवर्सरी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'घर से आज की फोटो.'

 

1970 में हुई थी धर्मेंद्र-हेमा की पहली मुलाकात

5/6
1970 में हुई थी धर्मेंद्र-हेमा की पहली मुलाकात

बता दें कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की पहली मुलाकात 1970 में हुई थी, जब वह फिल्म 'तुम हसीन मैं जवान' की शूटिंग कर रहे थे. फैन्स को भी हेमा- धर्मेंद्र की जोड़ी खूब पसंद आई थी. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने जब शादी करने का फैसला किया, तो दोनों के परिवार इसके खिलाफ थे. हालांकि, मुश्किलों को पार करके हुए हेमा-धर्मेंद्र ने 1980 में शादी कर ली. 

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से की थी दूसरी शादी

6/6
धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से की थी दूसरी शादी

शादी के बाद धर्मेंद्र और हेमा मालिनी दो बेटियों- ईशा और अहाना के माता-पिता बने. बता दें कि बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल से शादी करने से पहले धर्मेंद्र शादीशुदा थे. धर्मेंद्र ने महज 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से शादी की थी. धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के 4 बच्चे हैं. दो बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और दो बेटियां विजेता, अजिता.

ट्रेन्डिंग फोटोज़