Advertisement
photoDetails1hindi

कौन है अमेरिकी सिंगर स्वीटी, जिनके साथ पक रही दिलजीत दोसांझ की खिचड़ी! देती हैं रिहाना को भी टक्कर

Diljit Dosanjh with American Rapper Icy Girl Saweetie: दिलजीत दोसांझ और उनके इंटरनेशनल कॉलेब्रेशन हमेशा चर्चा का विषय बनते हैं. ऑस्ट्रेलियन सिंगर सिया और हाल ही में एड शीरन को पंजाबी में गवाने के बाद अब दिलजीत ने अमेरिकी रैपर सवेटी के साथ बड़े धमाल का ऐलान कर दिया है.

अमेरिकन रैपर स्वीटी के साथ दिलजीत दोसांझ का नया गाना

1/6
अमेरिकन रैपर स्वीटी के साथ दिलजीत दोसांझ का नया गाना

पहले ऑस्ट्रेलियन सिंगर सिया, हाल ही में एड शीरन और अब अमेरिकन रैपर स्वीटी के साथ दिलजीत दोसांझ कुछ बड़ा करने वाले हैं. दिलजीत दोसांझ ने अमेरिकन रैपर स्वीटी के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और बताया है कि आइसी गर्ल स्वीटी के साथ वह एक ब्रांड न्यू सॉन्ग 'खुट्टी' ला रहे हैं, जो 22 मार्च को सामने आएगा. इस गाने की एक झलक दिलजीत ने सोशल मीडिया पर दिखा भी दी है.

रिहाना को टक्कर देती हैं स्वीटी

2/6
रिहाना को टक्कर देती हैं स्वीटी

दिलजीत दोसांझ के इस पोस्ट पर फैन्स भी भर-भर कर कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दिलजीत दोसांझ ही हैं, जो कुछ भी कर सकते हैं. अमेरिकन रैपर स्वीटी को आइसी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. पॉपुलैरिटी और सिंगिंग के मामले में स्वीटी इंटरनेशनल स्टार रिहाना को भी कड़ी टक्कर देती हैं. 

 

दिलजीत दोसांझ ने शेयर की खूब सारी फोटोज

3/6
दिलजीत दोसांझ ने शेयर की खूब सारी फोटोज

दिलजीत दोसांझ ने स्वीटी के साथ जो तस्वीरें शेयर कीं, उनमें पंजाबी सिंगर पीले रंग की शर्ट और पीले रंग की ही पैंट पहने हुए नजर आ रहे हैं. इस पीले रंग के साथ उन्होंने गुलाबी रंग की पगड़ी का कॉम्बिनेशन बनाया है. 

पीले रंग के आउटफिट में की ट्विनिंग

4/6
पीले रंग के आउटफिट में की ट्विनिंग

वहीं, अमेरिकी रैपर स्वीटी ने पीले रंग की ग्लैमरस ड्रेस पहनी हुई है. स्वीटी ने इसके साथ पीले रंग का फर्र वाला कोट पहना हुआ है और पीले रंग की बड़ी-सी स्टाइलिश हैट भी लगाई हुई है. दिलजीत दोसांत और अमेरिकी रैपर स्वीटी ने पीले रंग की ट्विनिंग के साथ कई शानदार पोज दिए हैं. 

फैन्स दे रहे मजेदार रिएक्शन

5/6
फैन्स दे रहे मजेदार रिएक्शन

दिलजीत दोसांझ की शेयर की इन खबरों फैन्स के मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं. इसके साथ ही फैन्स दिलजीत दोसांझ से स्वीटी को भी पंजाबी में गाना गवाने की फरमाइश कर रहे हैं. इसी के साथ फैन्स दिलजीत दोसांझ को अब इंटरनेशनल सिंगर भी बता रहे हैं.

सिया और एड शीरन को भी गवा चुके पंजाबी में

6/6
सिया और एड शीरन को भी गवा चुके पंजाबी में

बता दें कि दिलजीत दोसांझ ने इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई सिंगर, कंपोजर सिया के साथ भी कॉलेब्रेशन किया था. दोनों का एक वीडियो आया था, जिसका नाम था- 'Hass Hass'. इस वीडियो में सिया को पंजाबी में चार बड़ी लाइनें गाते हुए सुना जा सकता हैं. हाल ही में एड शीरन के मुंबई कॉन्सर्ट के दौरान भी दिलजीत ने इंटरनेशनल सिंगर से अपने पंजाबी गाने 'लवर' की कुछ लाइन्स गवा दी थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़