Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: 6 महीने की हुई दिशा परमार की फूल सी बेटी, राहुल वैद्य ने नव्या के बर्थडे पर रखी पार्टी

Disha Parmar Rahul Vaidya Daughter: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार पिछले साल मां बनी थीं. उनके और राहुल वैद्य के घर बेटी का जन्म हुआ था. अब दिशा और राहुल की गुड़िया 6 महीने की हो गई है. ऐसे में परिवार ने धूमधाम से बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया. सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो भी सामने आया है.

राहुल वैद्य की बेटी

1/5
राहुल वैद्य की बेटी

'बिग बॉस 14' के फाइनलिस्ट और सिंगर राहुल वैद्य के घर में जबसे बेटी का जन्म हुआ है, इनकी खुशियों का ठिकाना नहीं है. पिछले साल ही राहुल वैद्य की पत्नी और एक्ट्रेस दिशा परमार मां बनी थीं. इन्होंने बेटी का नाम नव्या रखा. अब बिटिया छह महीने की हो गई है तो उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेट किया है.

दिशा परमार की बेटी का बर्थडे

2/5
दिशा परमार की बेटी का बर्थडे

सोशल मीडिया पर दिशा परमार ने बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं. जहां पूरा परिवार नजर आ रहा है. एक्ट्रेस की बेटी ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हैं. सिर पर लगाए हेयरबैंड में वह किसी परी से कम नहीं दिख रही हैं.

नव्या अब 6 महीने की हो गई है

3/5
नव्या अब 6 महीने की हो गई है

दिशा परमार ने कैप्शन में ये भी बताया कि उनकी नव्या अब 6 महीने की हो गई है. इस मौके पर राहुल वैद्य ने केक कटिंग सेरेमनी भी रखी. जहां बेटी के साथ उनका पूरा परिवार दिख रहा है. ये फोटोज वाकई बहुत प्यारी हैं. जहां फैंस भी रिएक्ट कर रहे हैं.

दिशा परमार की प्रेग्नेंसी

4/5
दिशा परमार की प्रेग्नेंसी

पिछले साल मई 2023 में दिशा परमार ने प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था. फिर सितंबर 2023 में उनके घर बिटिया का जन्म हुआ. कुछ समय पहले ही उन्होंने बेटी का चेहरा फैंस को दिखाया है.

राहुल और दिशा की शादी

5/5
राहुल और दिशा की शादी

बात करें राहुल और दिशा की शादी की तो दोनों ने 16 जुलाई 2021 को शादी की थी. दोनों एक दोस्त के जरिए मिले थे और एक गाने में काम किया था. यहीं से दोनों की लवस्टोरी भी शुरू हुई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़