Advertisement
photoDetails1hindi

Mouni VS Sara: सारा अली खान या मौनी रॉय...व्हाइट साड़ी में कौन पड़ा किस पर भारी?

Mouni Roy VS Sara: फैशन के मामले में मौनी रॉय और सारा अली खान (Sara Ali Khan) दोनों ही एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती हैं. इन दिनों सारा अपनी 'ऐ वतन मेरे वतन' के प्रमोशन के दौरान अपना साड़ी लव दिखा रही हैं तो वहीं मौनी भी अपने साड़ी लुक को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.अब आप ही दोनों की फोटोज देखिए और तय करिए कि कौन किस पर भारी पड़ा.

व्हाइट साड़ी

1/6
व्हाइट साड़ी

सबसे पहले देखिए मौनी रॉय (Mouni Roy) की ये फोटो. मौनी ने एक साथ कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो व्हाइट पतले गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी पहनी हुई है. इस फोटो में मौनी कुर्सी पर बैठकर ऐसे कातिलाना लुक में पोज दे रही हैं कि चेहरे से नजर हटाए नहीं हट रही.

 

चोकर हार

2/6
चोकर हार

मौनी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में चौड़ा चोकर हार और कान में बड़े झुमके पहने हैं. इसके साथ ही लाइट मेकअप और ओपन हेयर में एक्ट्रेस कैमरे के सामने व्हाइट साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं.

लुक पर फिदा फैंस

3/6
लुक पर फिदा फैंस

इन फोटोज को मौनी ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस उनके लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

ब्लाउज पर अटकी नजर

4/6
ब्लाउज पर अटकी नजर

एक तरफ मौनी तो वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान भी व्हाइट कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं. सारा की इस साड़ी में थोड़ा हैवी वर्क है. साथ ही एक्ट्रेस ने लो नेकलाइन ब्लाउज भी पहना है.

सिंपल और खूबसूरत सारा

5/6
सिंपल और खूबसूरत सारा

इस साड़ी को पहनकर सारा ने अपने लुक को काफी सिंपल रखा और कान में छोटे से इयररिंग्स पहने. सारा की ये सादगी फैंस को काफी भा रही है. 

सारा का साड़ी लव

6/6
सारा का साड़ी लव

सारा की 21 मार्च को 'ऐ वतन मेरे वतन' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो गई है जिसके प्रमोशन में एक्ट्रेस लगातार कोई ना कोई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. सारा इससे पहले 'मर्डर मुबारक' फिल्म में नजर आई थीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़