Advertisement
photoDetails1hindi

सफेद रंग में एक बनीं डॉल तो एक ने एलिगेंस का दिखाया जादू...दिशा, श्रद्धा या अवनीत किसके स्टाइल ने किया बेकाबू?

Disha Patani, Shraddha Kapoor and Avneet Kaur Photos: बॉलीवुड हसीनाएं अपने स्टाइलिश और कमाल के लुक्स से किसी भी पार्टी, इवेंट या फंक्शन में चार-चांद लगा देती हैं. कभी एक्ट्रेस सितारों से सजी ड्रेस में नजर आती हैं, तो कभी चांद-सी सफेदी वाली ड्रेस पहन अपना स्टाइल फ्लॉन्ट करती हैं.  बीती शाम भी ग्रेजिया अवॉर्ड्स में कई एक्ट्रेस ने व्हाइट ड्रेस में अपना जलवा दिखाया. आइए, यहां देखते हैं किन-किन एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की ड्रेस में कैसे अपना एलिगेंट लुक फ्लॉन्ट किया. 

दिशा पाटनी

1/6
दिशा पाटनी

एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी नई फिल्म 'योद्धा' के लिए खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं. योद्धा में एक्शन दिखाने के बाद दिशा स्टेज पर नजाकत दिखाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का ऑफ शॉल्डर फ्रिल वाला हाई स्लिट गाउन कैरी किया है. 

डॉल लगीं दिशा

2/6
डॉल लगीं दिशा

व्हाइट गाउन के साथ दिशा पाटनी ने किसी तरह की हैवी जूलरी कैरी नहीं की है. दिशा ने अपने लुक को सटल मेकअप के साथ पूरा किया है और बालों को एक्ट्रेस ने जूड़ा में स्टाइल किया है. दिशा पाटनी का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोर रहा है. 

श्रद्धा कपूर

3/6
श्रद्धा कपूर

ग्रेजिया यंग फैशन अवॉर्ड्स 2024 की शाम एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी व्हाइट कलर की ड्रेस में अपना सिजलिंग लुक फ्लॉन्ट किया. एक्ट्रेस ने अपने एलिगेंट लुक के लिए किसी तरह की भी जूलरी कैरी नहीं की थी. श्रद्धा कपूर ने ऑफ शॉल्डर वन पीस ड्रेस के साथ ब्लैक कलर की हाई हील्स कैरी की हैं. 

एलिगेंट लुक

4/6
एलिगेंट लुक

श्रद्धा कपूर ने अपना एलिगेंट लुक सटल मेकअप और बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ पूरा किया था. श्रद्धा कपूर का व्हाइट ड्रेस में एलिगेंट लुक नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

अवनीत कौर

5/6
अवनीत कौर

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और एक्ट्रेस अवनीत कौर भी व्हाइट कलर की ड्रेस में अवॉर्ड नाइट में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की ऑफ शॉल्डर मिनी ड्रेस कैरी की थीं. ड्रेस के साथ अवनीत ने कानों में हैंगिंग ईयररिंग्स कैरी किए थे. 

स्टाइलिश लुक

6/6
स्टाइलिश लुक

अवनीत कौर ने व्हाइट ड्रेस के साथ सिल्वर हाई हील्स कैरी की थीं. अवनीत कौर ने अपना मेकअप ग्लोसी रखकर पूरा किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को एक साइड से पार्टिशन करके ओपन छोड़ा था. अवनीत कौर अपने ग्लैमरस लुक से काफी हद तक इंप्रेस कर रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़