Advertisement
trendingPhotos1951640
photoDetails1hindi

रेड कलर की साड़ी के साथ रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर दिवाली पार्टी में पहुंचीं दिशा पाटनी, गिराई हुस्न की बिजलियां

Disha Patani Look: दिशा पाटनी जब भी कैमरे के सामने आती है तो किसी और जगह निगाह चली जाए...ऐसा तो हो ही नहीं सकता. हाल ही में दिशा पाटनी रेड कलर की साड़ी के साथ ऐसा रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर पहुंचीं कि लोग उन्हें बस देखते ही रह गए. तस्वीरों में देखिए दिशा पाटनी का ग्लैमरस लुक.

दिवाली पार्टी

1/5
दिवाली पार्टी

मुंबई में लेट नाइट लाइफस्टाइल एशिया दिवाली पार्टी में सितारे जमीं पर उतरे. इस मौके पर दिशा पाटनी भी बनठन कर घर से निकलीं. दिशा जैसे ही रेड कार्पेट पर आईं तो हुस्न की बिजलियां गिरा गईं.

 

लहंगा साड़ी

2/5
लहंगा साड़ी

दिशा पाटनी ने इस दिवाली पार्टी के लिए रेड कलर की लहंगा साड़ी पहनी और कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. इस प्लेन रेड कलर की साड़ी में भी दिशा पाटनी का लुक काफी बवाली है. जिसे देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गईं. 

 

ब्लाउज

3/5
ब्लाउज

इस प्लेन साड़ी के साथ दिशा ने हैवी सीक्वेंस वर्क का ब्लाउज पहना. दिशा का ये ब्लाउज काफी ज्यादा एक्सपोजिंग और शॉर्ट चोली का है.

डीपनेक ब्लाउज

4/5
 डीपनेक ब्लाउज

इस ब्लाउज का गला इतना ज्यादा डीपनेक है कि फैंस की नजरें सिर्फ एक ही जगह टिक रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए दिशा पाटनी बालों को ओपन करके कैमरे के सामने किलर पोज देती नजर आईं.

कई बड़े प्रोजेक्ट्स

5/5
कई बड़े प्रोजेक्ट्स

अपने लुक को पूरा करने के लिए दिशा पाटनी ने चेहरे पर सटल मेकअप और रेड कलर की लिपस्टिक लगाई. इसके साथ ही कान में इयररिंग्स पहने दिखीं. दिशा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी आखिरी बार 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आई थीं. इस फिल्म से एक्ट्रेस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. फिलहाल दिशा के पास एक बड़े बजट की फिल्म है. इस फिल्म का नाम Kalki 2898 AD है. 

 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़