Advertisement
trendingPhotos2270849
photoDetails1hindi

खुले बाल और चेहरे पर मुस्कान... हल्के गुलाबी आउटफिट में 'सावी' की स्क्रीनिंग में पहुंचीं दिव्या कुमार खोसला; देखें खूबसूरत अदाएं

Divya Kumar Khosla At Savi Screening: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या कुमार खोसला इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सावी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म की स्पेशल स्क्रीन में पहुंची, जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस का शानदार अंदाज और लुक देखने को मिल रहा है. चलिए नजर डालते हैं एक्ट्रेस के स्टनिंग लुक पर, जिसने जीत लिया फैंस का दिल. 

दिव्या कुमार खोसला

1/5
दिव्या कुमार खोसला

टीवी एक्ट्रेस दिव्या कुमार खोसला इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सावी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसके ट्रेलर ने फैंस को फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड कर दिया है. हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जहां दिव्या बेहद ही स्टनिंग लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने इस अवतार से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 

'सावी' स्पेशल स्क्रीनिंग

2/5
'सावी' स्पेशल स्क्रीनिंग
अपनी अपकमिंग फिल्म 'सावी' की स्क्रीनिंग में दिव्या हल्के गुलाबी रंग के आउटफिट में नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस खास इवेंट के लिए बेबी पिंक कलर की शर्ट के साथ बेबी पिंक कलर की पैंट और क्रॉप जैकेट कैरी कर रखी है. उनकी जैकेट पर ग्रीन और पिंक कलर के फ्लावर की कढ़ाई हो रखी है, जो देखने में बेहद प्यारी लग रही है. एक्ट्रेस के इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है.   

दिव्या का प्यारा सा लुक

3/5
दिव्या का प्यारा सा लुक

इतना ही नहीं, इस दौरान एक्ट्रेस मिनिमम मेकअप के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है, जो उनके फैंस को बहुत भा रही है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को ब्राउन हाई हील्स से कैरी कर रखा है. साथ ही उन्होंने इस दौरान वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनको बहुत पसंद किया जा रहा है. 

इमोशनल हुई थीं एक्ट्रेस

4/5
इमोशनल हुई थीं एक्ट्रेस

इससे पहले मध्यप्रेदश के इंदौर में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान एक्ट्रेस काफी इमोशनल नजर आई थीं, जिन्होंने कहा था, 'हमने अभी तक ये फिल्म किसी को नहीं दिखाई है. यहां तक कि मेरे अपने परिवार, मेरे पापा ने भी इस फिल्म को नहीं देथा. आप इसे देखने वाले पहले इंसान हैं. मैं बहुत इमोशनल हो रही हूं, मुझे ऐसा लग रहा है, जैसे मैं अपने परिवार के साथ बैठकर फिल्म देख रही हूं'. 

कब दस्तक देगी फिल्म?

5/5
कब दस्तक देगी फिल्म?

डायरेक्टर अभिनय देव के निर्देशन में बनी फिल्म 'सावी' 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ये एक जेलब्रेक थ्रिलर फिल्म है, जो एक मां की कहानी को बेहद इमोशनल और थ्रिलर के साथ दर्शकों के सामने पेश की जाएगी. फिल्म में दिव्या कुमार खोसला के अलावा अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. फैंस भी ट्रेलर जारी होने के बाद से बेसब्री इसके आने का इंतजार कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़