Advertisement
trendingPhotos2062495
photoDetails1hindi

Emmy Awards के रेड कार्पेट में ग्लैमर और स्टाइल का जलवा, Selena Gomez से लेकर Aubrey Plaza के लुक्स के दिवाने हुए लोग

हॉलीवुड के सबसे बड़े नामों से सजे 75वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स के रेड कार्पेट पर चकाचौंध छा गई. लॉस एंजिल्स के पीकॉक थिएटर में सोमवार रात हुए इस भव्य समारोह में स्टार्स अपने बेहतरीन आउटफिट्स में नजर आए. उनमें से कुछ ने तो अपने स्टाइलिश लुक से हम सबका दिल जीत लिया, जिनमें सेलेना गोमेज, जेरेमी एलन व्हाइट, ऑब्रे प्लाजा, सुकी वाटरहाउस और अन्य शामिल हैं. आइए, अवॉर्ड नाइट के बेहतरीन रेड कार्पेट लुक्स पर एक नजर डालें.

कॉर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर

1/6
कॉर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर

कॉर्टनी और ट्रैविस ने रेड कार्पेट पर रोमांस का तड़का लगाया. दोनों ने ऑल-ब्लैक शिक सूट पहने थे. कॉर्टनी ने अपने सूट के साथ लेसी ब्रालेट, लेदर ग्लव्स, ईयररिंग्स और हील वाले बूट्स कैरी किए थे. वहीं, ट्रैविस ने बटन-डाउन शर्ट, ब्लैक ड्रेस शूज और सिल्क बोटी चुनी. दोनों ने टिंटेड शेड्स पहनकर अपने लुक को पूरा किया.

जेरेमी एलन व्हाइट

2/6
जेरेमी एलन व्हाइट

'द बेयर' में अपनी शानदार  एक्टिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ लीड एक्टर अवॉर्ड जीतने वाले जेरेमी एलन व्हाइट एक बेस्पोक व्हाइट जियोर्जियो अरमानी सूट और ब्लैक बो टाई में बेहद क्लासिक दिखे. उनके लुक में क्रीम डबल ब्रेस्टेड ब्लेजर, एक क्रिस्प व्हाइट शर्ट, एक ब्लैक बो टाई, क्लासिक ब्लैक ट्राउजर्स, शाइनी ब्लैक ड्रेस शूज और मिडिल फिंगर पर एक चंकी गोल्ड रिंग शामिल थी.

ऑब्रे प्लाजा

3/6
ऑब्रे प्लाजा

'व्हाइट लोटस' स्टार ऑब्रे प्लाजा ने एमी अवार्ड्स के रेड कार्पेट पर पेस्टल-यलो कलम ड्रेस में शानदार एंट्री ली. यह गाउन लोएवे के स्प्रिंग-समर 2024 कलेक्शन का है. इसमें एक ओवरसाइज्ड सिलाई पिन और एक ओपन बैक है. उन्होंने अपने आउटफिट को गोल्ड हील्स, हाफ-टाइड हेयरडू, रेड वाइन लिप्स और बेजवेल्ड रिंग्स के साथ स्टाइल किया.

सेलेना गोमेज

4/6
सेलेना गोमेज

सेलेना गोमेज ऑस्कर डी ला रेंटा द्वारा कस्टम गाउन में सिल्वर कार्पेट पर एक चमकदार उपस्थिति दर्ज कराई. वह अपने बॉयफ्रेंड बेनी ब्लैंको के साथ थीं. उनके सीक्विन वाले सी-थ्रू गाउन ने हर किसी का ध्यान खींचा.

सुकी वाटरहाउस

5/6
सुकी वाटरहाउस

सुकी वाटरहाउस ने एक वेलेंटिनो ब्राइट रेड गाउन में प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स में शिरकत की. यह इटालियन लक्जरी फैशन हाउस के स्प्रिंग 2023 कॉटर कलेक्शन से है. इसमें एक ओपन बैक डिटेल, एक कॉलम बोडिस, स्पेगेटी शोल्डर स्ट्रैप्स और रिबन सिंचिंग आउटफिट, फ्रंट पर एक धनुष कढ़ाई, और प्लीटेड डिटेल के साथ एक बड़ा स्कर्ट है.

लिजी कैपलन

6/6
लिजी कैपलन

लिजी कैपलन ने एम्मी अवॉर्ड्स 2024 में एक एलिगेंट ब्लैक विंटेज योहजी यामामोटो ड्रेस पहनी थी. स्ट्रैपलेस गाउन में कोर्सेटेड बोडिस, प्लीटेड स्कर्ट और सिंचेड कमर है. उन्होंने लुक को रिंग्स, ईयररिंग्स, एक डेंटी ब्रेसलेट, रेड लिप शेड, विंग्ड आईलाइनर, लैशेस पर मस्कारा और एक मेसी लो बन के साथ स्टाइल किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़