Advertisement
photoDetails1hindi

हाई हील्स, ऑफ शॉल्डर ड्रेस...बर्थडे पार्टी में दिखाया ग्लैमरस अवतार, बॉलीवुड छोड़ चुकी है इस एक्ट्रेस को यूं संभालते दिखे पतिदेव

Ritesh Sidhwani Birthday Bash: बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी के बर्थडे बैश में एक बार फिर सितारों का मेला लगा जहां बॉलीवुड की हस्तियां पूरे स्टाइल में पहुंचीं.

सोहा अली खान- कुणाल खेमू हुए स्पॉट

1/6
सोहा अली खान- कुणाल खेमू हुए स्पॉट

शुक्रवार की शाम बी टाउन में प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी की बर्थडे पार्टी में कई जाने माने चेहरे नजर आए लिहाजा इस पार्टी में पहुंचीं सोहा अली खान वो भी पूरे ग्लैमरस अवतार में. हाई हील्स और ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहनकर पहुचीं हसीना को उनके पति संभालते दिखे.

ग्लैमरस अंदाज में दिखीं सोहा

2/6
ग्लैमरस अंदाज में दिखीं सोहा

कुणाल और सोहा काफी समय के बाद एक साथ किसी बी टाउन पार्टी में दिखे वो भी काफी स्टाइलिश अंदाज में लिहाजा दोनों ने ही महफिल लूट ली. कुणाल आज भी बॉलीवुड में सक्रिय हैं और कुछ अलग सब्जेक्ट की फिल्मों और सीरीज से लोगों के फेवरेट बन चुके है.

एक्टिंग से बना चुकी हैं दूरी

3/6
एक्टिंग से बना चुकी हैं दूरी

वहीं बात करें सोहा अली खान की तो कई साल पहले ही बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी हैं. सोहा काफी समय से एक्टिंग से दूर हैं फिलहाल उनका फोकस उनकी बेटी और उनका परिवार है जिन्हें वो पूरा समय दे रही हैं.

नीलम कोठारी का दिखा बोल्ड लुक

4/6
नीलम कोठारी का दिखा बोल्ड लुक

इस बर्थडे बैश में 90 के दशक की कमाल एक्ट्रेस नीलम कोठारी भी ऐसे अंदाज में पहुंचीं कि देखने वाले दंग रह गए. पति समीर सोनी के साथ पहुंचीं नीलम ने डिजाइनर शर्ट और शॉर्ट्स को स्टाइल से कैरी किया था और वो काफी खूबसूरत लग रही थीं.

आमिर खान की मूंछों ने खींचा ध्यान

5/6
आमिर खान की मूंछों ने खींचा ध्यान

आमिर खान को भी काफी समय के बाद इंडस्ट्री की किसी पार्टी में स्पॉट किया गया. जहां उनकी मूंछों ने सभी का ध्यान खींच लिया. आमिर फिलहाल एक्टिंग से ब्रेक ले चुके हैं.

डीनो मोरिया कूल अंदाज में दिखे

6/6
डीनो मोरिया कूल अंदाज में दिखे

वहीं क्या इस चेहरे को पहचान पाए आप. जी हां...भले ही एक नजर में पहचानना मुश्किल हो लेकिन आप सही हैं ये डीनो मोरिया ही हैं. बढ़े हुए बाल और बदले बदले से लुक में डीनो काफी अलग लग रहे थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़