Advertisement
trendingPhotos2159177
photoDetails1hindi

दोनों भाभियों के साथ ईशा अंबानी का दिखा स्ट्रॉन्ग बॉन्ड, होली पार्टी में श्लोका-राधिका का लुक पड़ा हीरोइनों पर भारी

Esha Ambani Holi Party: शुक्रवार को सितारों का मेला लगा. ईशा अंबानी ने होली पार्टी रखी. जहां माधुरी दीक्षित से लेकर प्रियंका चोपड़ा का लुक भी देखने को मिला. इस बीच ईशा अंबानी, श्लोका अंबानी और राधिका मर्चेंट का बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिला है. चलिए फैमिली की फोटोज दिखाते हैं.

 

दोनों भाभियों के साथ ईशा अंबानी

1/6
दोनों भाभियों के साथ ईशा अंबानी

अंबानी परिवार की लाडली ईशा अंबानी ने होली पार्टी का जश्न रखा. जहां तमाम बॉलीवुड सितारों का मेला लगा. वहीं अंबानी फैमिली की दोनों बहूएं भी नजर आईं. श्लोका अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ ईशा की तस्वीरें देखने को मिली हैं. पूरी फैमिली काफी प्यारी लग रही हैं. चलिए आपको दिखाते हैं श्लोका, ईशा और राधिका की तस्वीरें.

अंबानी और बुल्गारी की 'ए रोमन होली' बैश

2/6
अंबानी और बुल्गारी की 'ए रोमन होली' बैश

अंबानी के एंटीलिया में ही ये फंक्शन रखा गया. जहां अंबानी और बुल्गारी ने 'ए रोमन होली' बैश थीम रखी ई थी. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा,  आयुष्मान खुराना, अदिति राव हैदरी, शरवरी वाघ समेत तमाम सितारे दिखे.

श्लोका और राधिका

3/6
श्लोका और राधिका

इस तस्वीर में एक हैं श्लोका अंबानी. जो मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्नी हैं. वहीं दूसरी हैं राधिका मर्चेंट, जो अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हनिया हैं. दोनों ने ही होली पार्टी में बेहद एलिजेंट और खूबसूरत लुक कैरी किया.

पीच स्लिट साड़ी में प्रियंका

4/6
पीच स्लिट साड़ी में प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा मुंबई ही बुल्गारी स्टोर लॉन्च के चलते आई हैं. जब इस ब्रैंड की पार्टी हुई तो वह पीच स्लिट साड़ी पहने नजर आईं. गले में महंगा सा नेकलेस हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है. वह बुल्गारी के सीईओ और ईशा अंबानी के साथ पोज दे रही हैं.

ईशा अंबानी का लुक

5/6
ईशा अंबानी का लुक

ईशा अंबानी का ग्लैमरस लुक देखने को मिला. वह ऑफ शोल्डर मल्टी कलर गाउन में काफी खूबसूरत लग रही हैं. गले में लग्जरी ज्वेलरी इस लुक में चार चांद लगा रही हैं. साथ ही उनका कॉन्फिडेंस कमाल है.

ईशा अंबानी बुल्गारी के CEO के साथ

6/6
ईशा अंबानी बुल्गारी के CEO के साथ

इस तस्वीर में बुल्गारी लग्जरी ब्रैंड के सीईओ हैं. ईशा के साथ उन्होंने भी पैप्स को पोज दिए. शुक्रवार को ही बुल्गारी ज्वेलरी का स्टोर मुंबई में लॉन्च हुआ है. जिसे किसी और ने नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा ने ही लॉन्च किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़