Advertisement
photoDetails1hindi

किलर गाउन पहनकर ईशा गुप्ता ने करा डाला ऐसा फोटोशूट, नजरें हटाना हो रहा मुश्किल

Esha Gupta Photos: बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने गाउन पहनकर ऐसे-ऐसे पोज दे रही है कि फोटोज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं. देखिए एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट फोटोज जिसे देखकर लोग दीवाने हो रहे हैं.

ईशा गुप्ता

1/5
ईशा गुप्ता

इन फोटोज में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) लाइट स्काई ब्लू कलर की गाउन पहनी हुई हैं. ये गाउन ऊपर से स्ट्रैपी और डीपनेक की है. जिसे पहनकर ईशा गुप्ता कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं.

अट्रैक्टिव लुक

2/5
अट्रैक्टिव लुक

एक्ट्रेस की इस गाउन के शिमरी धागे से नेट का जाल बना हुआ है जो उनकी इस गाउन को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है. अपनी इस गाउन के साथ ईशा ने सटल मेकअप किया हुआ है.

ग्लैमरस अंदाज

3/5
ग्लैमरस अंदाज

एक्ट्रेस की ये गाउन ऊपर की तरफ से काफी ज्यादा ओपन है जो उनके लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रही है. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए ईशा ने हाई हील्स के जूते पहने हैं. इसके साथ ही डार्क कलर की लिपस्टिक लगाई है जो उनके इस लुक पर काफी सूट कर रही है.

कातिलाना पोज

4/5
कातिलाना पोज

कैमरे के सामने ईशा गुप्ता ने कभी बैठकर तो कभी खड़े होकर कातिलाना पोज दिए हैं. कुछ फोटोज में एक्ट्रेस के चेहरे के एक्सप्रेशन इतने किलर हैं उसने फैंस को हिलाकर रख दिया है.

 

खुद की शेयर

5/5
खुद की शेयर

इन फोटोज को ईशा गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है. जिस पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें, ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो फिल्मों से ज्यादा अपनी फोटोज और लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोर ले जाती हैं. इन तस्वीरों पर उनके फैंस भर-भरके कमेंट करते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़