Advertisement
photoDetails1hindi

कैजुअल लुक में फरहान-शिबानी पार्टी करने निकले, जावेद अख्तर के साथ फराह-साजिद भी आए नजर

Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Photos: एक्टर, फिल्ममेकर, सिंगर, राइटर यानी कुल मिलाकर मल्टी टैलेंटेड फरहान अख्तर बीती देर रात अपनी पत्नी शिबानी दांडेकर, पिता जावेद अख्तर और डायरेक्टर बहन-भाई जोड़ी फराह खान और साजिद खान के साथ डिनर के लिए निकले थे. आइए, यहां देखते हैं लेटेस्ट फोटोज...

फरहान-शिबानी

1/5
फरहान-शिबानी

फरहान अख्तर अपने डैशिंग लुक्स से तो अक्सर ही फैंस को इंप्रेस करते नजर आते हैं. लेकिन इस बार फरहान ने अपना कैजुअल लुक फ्लॉन्ट करके सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट बटोर ली है. जी हां...फरहान अख्तर बीती देर रात अपनी पत्नी शिबानी दांडेकर के साथ कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुए.

कैजुअल लुक

2/5
कैजुअल लुक

फरहान अख्तर इस दौरान पीले रंग की टी-शर्ट, ऑलिव कलर के शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स शूज में अपना कैजुअल लुक दिखाते नजर आए. तो वहीं फरहान की वाइफ शिबानी डांडेकर ब्लैक कलर की लूज टी-शर्ट और लूज ही डेनिम्स कैरी किए दिखीं. 

फोटोज वायरल

3/5
फोटोज वायरल

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का स्टाइलिश कैजुअल लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कैजुअल लुक के साथ-साथ फैंस फरहान-शिबानी के बॉन्ड की तारीफें भी करना नहीं थक रहे हैं. 

जावेद अख्तर और फराह खान

4/5
जावेद अख्तर और फराह खान

देर रात डिनर करने के बाद जावेद अख्तर और फराह खान भी एक साथ दिखाई दिए. इस दौरान जावेद अख्तर ब्राउन कलर के कुर्ता-पजामा पहने दिखाई दिए. तो वहीं फराह खान ने रेड कलर का लॉन्ग कुर्ता कैरी किया था. 

साजिद खान

5/5
साजिद खान

तो वहीं फिल्ममेकर साजिद खान भी अख्तर फैमिली के साथ डिनर करने पहुंचे थे. साजिद खान ब्लैक कलर की शर्ट और ब्लू डेनिम्स में नजर आए. साजिद खान के साथ-साथ फराह खान और जावेद अख्तर भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़