Advertisement
trendingPhotos2021560
photoDetails1hindi

फाइटर से लेकर मैरी क्रिसमस तक, 2024 में रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में, फैन्स को हैं बड़ी उम्मीदें

Big Films in 2024: वर्ष 2023 में कई हिट रिलीज हुईं, जिनमें शाहरुख खान की पठान और जवान, सनी देओल की गदर 2, सलमान खान की टाइगर 3 और रणबीर कपूर की एनिमल सहित अन्य फिल्में शामिल हैं. बॉलीवुड में फिल्म निर्माताओं ने पहले से ही कई फिल्में तैयार कर ली हैं, जो अगले साल रिलीज होंगी. 2024 में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की योद्धा, पंकज त्रिपाठी की मैं अटल हूं, अक्षय कुमार की वेलकम टू द जंगल, ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फाइटर जैसे कई बड़ी फिल्में देखने को मिलेंगी.

फाइटर

1/10
फाइटर

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबरॉय और संजीदा शेख भी हैं. फाइटर में ऋतिक ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ ​​पैटी की भूमिका निभाई है, दीपिका ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी की भूमिका निभाई है. अनिल ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी की भूमिका निभाई है. यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

सिंघम अगेन

2/10
सिंघम अगेन

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं. यह सुपर-हिट फ्रेंचाइजी सिंघम की तीसरी किस्त है और स्वतंत्रता दिवस 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. सिंघम 2011 में रिलीज हुई थी, जिसमें काजल अग्रवाल और प्रकाश राज मुख्य भूमिकाओं में थे. इसके बाद 2014 में सिंघम रिटर्न्स आई.

 

कल्कि 2898 एडी

3/10
कल्कि 2898 एडी

साइ-फाई एक्शन फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, प्रभास और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म के भव्य होने की पूरी उम्मीद है और इसलिए फैन्स को इससे काफी ज्यादा आस भी है.

मैरी क्रिसमस

4/10
मैरी क्रिसमस

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 12 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी. श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित, मैरी क्रिसमस को दो भाषाओं में शूट किया गया है. हिंदी संस्करण में को स्टार संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद हैं. वहीं, तमिल वर्जन में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स समान भूमिकाओं में हैं. अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे कैमियो में नजर आएंगे.

योद्धा

5/10
योद्धा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर यह फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म का निर्देशन नवोदित जोड़ी पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे ने किया है. फिल्म निर्माता करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और शशांक खेतान की मेंटर डिसिप्लिन फिल्म्स ने फिल्म को सपोर्ट किया है. योद्धा का निर्माण हीरू जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक ने किया है. इसमें राशि खन्ना और दिशा पाटनी भी हैं.

इमरजेंसी

6/10
इमरजेंसी

भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने वाली कंगना रनौत की पीरियड ड्रामा फिल्म की रिलीज को 2024 तक बढ़ा दिया गया है. नई रिलीज डेट का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है. इमरजेंसी कंगना की पहली एकल निर्देशित फिल्म है. फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाख नायर और श्रेयस तलपड़े भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बड़े मियां छोटे मियां

7/10
बड़े मियां छोटे मियां

एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं. यह ईद 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और यूएई में की गई है.

वेलकम टू जंगल

8/10
वेलकम टू जंगल

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, संजय दत्त और रवीना टंडन अभिनीत यह फिल्म 20 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े भी हैं. 

मेट्रो इन दिनो

9/10
मेट्रो इन दिनो

अनुराग बसु द्वारा निर्देशित इस एंथोलॉजी फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल, नीना गुप्ता और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म समकालीन समय पर आधारित मानवीय रिश्तों की कड़वी कहानियों को प्रदर्शित करेगी.

मैं अटल हूं

10/10
मैं अटल हूं

अपकमिंग बायोपिक ड्रामा भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर आधारित है. यह 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. निर्देशक रवि जाधव द्वारा निर्देशित 'मैं अटल हूं' में पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं/ फिल्म ऋषि विरमानी और रवि जाधव द्वारा सह-लिखित है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे फैन्स काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़