Advertisement
trendingPhotos2105140
photoDetails1hindi

कृति सेनन के हर ब्लाउज डिजाइन में हैं एक कॉमन चीज, डाई हार्ट फैन भी नहीं कर पाए नोटिस

Actress Kriti Sanon: कृति सेनन बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. कृति हर ऑकेजन पर अपने लुक से लोगों का दिल जीत लेती हैं. कृति का फैशन सेंस बोल्ड और खूबसूरत है. वेस्टर्न ड्रेस के साथ-साथ एक्ट्रेस इंडियन आउटफिट में भी बहुत ही ज्यादा सुंदर लगती हैं, फिर चाहे वो साड़ी हो, लहंगा हो, या फिर वन पीस और टी-शर्ट. कृति हमेशा नए-नए ट्रेंड्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. उनके फैशन से जुड़ी एक बात है जो शायद उनके फैंस ने बी नोटिस नहीं की होगी. दरअसल ये बात है कृति के ब्लाउज डिजाइन की. आगर आप गौर करें तो हाल ही में जितनी भी साड़ियां कृति ने पहनी हैं उन सभी का ब्लाउज डिजाइन एक सा ही रहा है यानी कि हार्ट नेक लाइन. आइए देखते हैं उनके ब्लाउज डिजाइन.

कृति का शिमर साड़ी लुक

1/5
कृति का शिमर साड़ी लुक

गोल्डन कलर कि इस शिमर और टैसल साड़ी में कृति किसी महारानी से कम नहीं दिख रही हैं. अगर आप उनकी इस साड़ी के साथ कैरी किए गए ब्लाउज को देखेंगे तो पाएंगे कि इस साड़ी के साथ भी उन्होंने डीप स्वीट हार्ट नेक वाला ब्लाउज कारी किया है. फुल स्लीव वाले इस ब्लाउज में कृति कहर ढा रही हैं.

कृति के गुलाबी अंदाज

2/5
कृति के गुलाबी अंदाज

कृति ने रानी पिंक रंग की इस साड़ी में अपनी अदाओं से सबके दिलों को गुलाबी रंग से रंग दिया है. जॉर्जेट की इस साड़ी में मिरर सिक्विन वर्क किया गया है. साथ ही इसमें पिंक रंग की बॉर्डर भी है. इस साड़ी के साथ कृति ने डीप स्वीट हार्ट नेक वाला ब्लाउज कैरी किया है.

सिक्विन ब्लू

3/5
सिक्विन ब्लू

कृति की ये ब्लू साड़ी किसी कॉकटेल पार्टी के लिए परफेक्ट है. एक्ट्रेस ने मनीष मल्होत्रा के साड़ी कलेक्शन से इस शायनी साड़ी को चुना है, जिसके साथ उन्होंने हाल्टर स्वीट हार्ट नेक लाइन वाला ब्लाउज डिजाइन कारी किया है. आपने इस बात पर गौर किया होगा कि हाल्टर नेक होने के बावजूद भी कृति मे फ्रंट नेकलाइन को हार्ट शेप ही रखा है.

ब्लैक स्पार्की साड़ी

4/5
ब्लैक स्पार्की साड़ी

इस ब्लैक साड़ी में कृति इतनी ज्यादा सुंदर लग रही है कि नजर हटाए न हटे. उनकी इस साड़ी में बीड डिजाइन है. कृति ने अपनी ब्लैक सिक्विन साड़ी के साथ भी हॉल्टर नेक डिजाइन का ब्लाउज कैरी किया है, जिसका फ्रंट डिजाइन डीप स्वीट हार्ट है. इस तरह की साड़ी को आप शादी में कैरी कर सकते हैं.

मनीष मल्होत्रा की कलर ब्लॉक साड़ी

5/5
मनीष मल्होत्रा की कलर ब्लॉक साड़ी

कृति ने इस फोटो में मनीश मल्होत्रा की पिंक, रेड और ब्लैक रंग की कलर ब्लॉक साड़ी में खुद को स्टाइल किया है. इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस मे वेलवेट फैब्रिक का ब्लैक ब्लाउज कैरी किया है. इस साड़ी के साथ भी कृति ने डीप स्वीट हार्ट नेलाइन वाला फुल स्लीव वाला ब्लाउज स्टाइल किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़