Advertisement
photoDetails1hindi

क्या हो गया अमीषा को...पिंक लहंगा चोली, कहर वाला ब्लाउज; तारा सिंह की सीधी-साधी सकीना का ग्लैमरस अवतार

Ameesha Patel Photos: आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों की ऐसी महफिल सजी कि हर कोई अपने ग्लैमरस अवतार से लोगों को दीवाना बना गया. इस बीच गदर की सीधी-साधी सकीना अपना ऐसा ग्लैमरस अवतार दिखाती नजर आईं कि फैंस उनके इस लुक को देखकर हैरान रह गए. देखिए अमीषा पटेल के ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें जिसे देखने के बाद फैंस शॉक्ड हैं.

 

पिंक लहंगा चोली

1/5
पिंक लहंगा चोली

'गदर' की सकीना लाइट पिंक कलर का लहंगा चोली पहनकर आनंद पंडित की बेटी के रिसेप्शन में पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस का कातिल लुक देखने लायक था. सकीना जैसे ही कैमरे के सामने पहुंचीं तो उनके किलर लुक ने फैंस को इंप्रेस कर दिया.

रिवीलिंग ब्लाउज

2/5
रिवीलिंग ब्लाउज

इस मौके पर अमीषा पटेल पिंक कलर के चौड़े बॉर्डर वाली स्कर्ट पहने नजर आईं. इस लहंगे की स्कर्ट पर इतना भारी काम हुआ है वो उनके लुक को और भी जबरदस्त बना रहा है. इस स्कर्ट के साथ अमीषा ने कामदार ब्लाउज पहना जो फ्रंट साइड से काफी रिवीलिंग है.

हुस्न का जादू

3/5
हुस्न का जादू

ये ब्लाउज इतना ज्यादा रिवीलिंग है बावजूद इसके सकीना दुपट्टे को पीछे की ओर से पकड़ कैमरे के सामने अपने हुस्न को फ्लॉन्ट करती नजर आईं. एक्ट्रेस ने बड़े ही बेबाक अंदाज में अपने इस कातिलाना लुक को दिखाते हुए फोटोज खिचवाईं.

लुक पर फिदा फैंस

4/5
लुक पर फिदा फैंस

अपने लुक को अमीषा ने पूरा करने के लिए कान में बड़े से झुमके पहने और चेहरे पर सटल मेकअप किया. साथ ही बालों को ओपन करके कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देकर अपने चाहने वालों को दीवाना बनाने लगीं.

चौंका दिया

5/5
चौंका दिया

ऐसा पहली बार नहीं है कि सकीना ने इस तरह से अपने लुक से लोगों को चौंका दिया है. एक्ट्रेस अक्सर ऐसे ही कपड़े पहनकर किसी ना किसी इवेंट में स्पॉट हो जाती हैं और सारी लाइमलाइट लूट ले जाती हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़