Advertisement
photoDetails1hindi

Ranji Trophy: दिल्ली के गढ़ में दिल्ली को दहलाने वाला गौरव, आग उगलती हुई बॉलिंग कर झटके 7 विकेट

Delhi vs Puducherry, Ranji Trophy: पुडुचेरी के तेज गेंदबाज गौरव यादव ने दिल्ली के गढ़ में दिल्ली को दहला दिया है. रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप D मैच में गौरव यादव ने आग उगलती हुई बॉलिंग करते हुए 7 विकेट झटके हैं.

1/5

पुडुचेरी के तेज गेंदबाज गौरव यादव ने दिल्ली के गढ़ में दिल्ली को दहला दिया है. रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप D मैच में गौरव यादव ने आग उगलती हुई बॉलिंग करते हुए 7 विकेट झटके हैं. पुडुचेरी के 32 साल के तेज गेंदबाज गौरव यादव ने अपनी घातक बॉलिंग से दिल्ली के खेमे में खौफ की लहर पैदा करने का काम किया है.

2/5

तेज गेंदबाज गौरव यादव के 7 विकेट के खतरनाक स्पैल से दिल्ली का बल्लेबाजी क्रम चरमरा गया जिससे पुडुचेरी ने शनिवार को रणजी ट्रॉफी ग्रुप D मैच में दूसरे दिन घरेलू टीम को 148 रन पर समेट दिया. जवाब में पुडुचेरी ने स्टंप तक 29 ओवर में दो विकेट गंवाकर 113 रन बना लिए. पारस रत्नपारखे 31 और पारस डोगरा 18 रन बनाकर खेल रहे हैं. पुडुचेरी 35 रन से पिछड़ रही है और उसके आठ विकेट बाकी हैं.

3/5

गौरव यादव ने अकेले दम पर दिल्ली के बल्लेबाजी लाइन अप को बिखेरते हुए 7 विकेट अपने खाते में डाल लिए. अबिन मैथ्यू ने दो और सौरभ यादव ने एक विकेट झटका. सीनियर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और हिमांशु चौहान ने एक-एक विकेट झटका.

4/5

दिल्ली के लिए हर्ष त्यागी 49 गेंद में 34 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे. शुक्रवार को खराब मौसम के कारण पहले दिन केवल 19 ओवर ही डाले जा सके थे और घरेलू टीम ने 40 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे. शनिवार को 72.5 ओवर खेले गए. देहरादून में मध्य प्रदेश के पहली पारी में 323 रन के जवाब में उत्तराखंड ने स्टंप तक छह विकेट पर 170 रन बना लिए हैं. डी नेगी 44 रन बनाकर खेल रहे हैं.

5/5

जम्मू में चल रहे मैच में जम्मू कश्मीर के पहली पारी में 100 रन के जवाब में हिमाचल प्रदेश ने स्टंप तक एक विकेट गंवाकर 109 रन बनाए और प्रशांत चोपड़ा 48 रन बनाकर खेल रहे हैं. वडोदरा में बड़ौदा ने स्टंप तक दूसरी पारी में एक विकेट गंवाकर 43 बना लिए. बड़ौदा ने मितेश पटेल (116 रन) के शतक और अतीत सेठ (57 रन) के अर्धशतक से पहली पारी में 351 रन बनाए थे. ओडिशा की टीम पहली पारी में 178 रन पर सिमट गई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़