Advertisement
trendingPhotos2267633
photoDetails1hindi

दुनिया की नजरों से दूर करोड़ों का बिजनेस चलाती हैं सितारों की ये हसीन बीवियां, चुपके से कमा लेती हैं मोटी रकम

Celebs Business Women Wives: फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारे ऐसे हैं जो खूब नाम कमा चुके हैं. उनकी वाइफ भले ही लाइमलाइट और फिल्मों दोनों से कोसों दूर रहती हैं लेकिन अपना अलग बिजनेस चलाती हैं. जानिए फिल्म इंडस्ट्री के सितारों की उन बीवियों के बारे में, जो लोगों की नजरों से दूर करोड़ों के बिजनेस को रन करती हैं. इतना ही नहीं स्टाइल के मामले में सितारों की ये वाइफ किसी हीरोइन से कम भी नहीं हैं.

 

गौरी खान

1/5
गौरी खान

सबसे पहले बात करते हैं किंग खान की वाइफ गौरी खान की. गौरी आए दिन भले ही कभी रेस्टोरेंट या फिर किसी इवेंट में स्पॉट हो जाती हैं लेकिन आमतौर पर लाइमलाइट से थोड़ा दूर रहना ही पसंद करती हैं. शाहरुख खान की तो नेटवर्थ तो यकीनन काफी ज्यादा है लेकिन गौरी भी करोड़ों का बिजनेस चलाती हैं.  

 

मोटी रकम

2/5
मोटी रकम

गौरी भले ही फिल्मों में एक्टिंग नहीं करती लेकिन फिल्मों में पैसा जरूर लगाती है. गौरी और शाहरुख का रेड चिलीज कंपनी के मालिक हैं. इसके अलावा गौरी का मुंबई में टोरी रेस्टोरेंट भी हैं. इतना ही नहीं वो मशहूर इंटीरियर डिजाइनर भी हैं. इन सभी बिजनेस से गौरी अच्छा खासी मोटी रकम कमाती हैं.

 

सुनीता कपूर

3/5
सुनीता कपूर

बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर और उनकी बिटिया रानी सोनम कपूर पर्दे के सामने रहकर खूब नाम कमा चुके हैं. लेकिन अनिल कपूर की बीवी सुनीता कपूर लाइमलाइट से दूर अपना करोड़ों का बिजनेस जमा चुकी हैं. सुनीता कपूर फैशन डिजाइनर और स्टाइलिस्ट हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो इनके डिजाइन किए गए नेकलेस कई नामचीन हस्तियां पहनती हैं. 

 

माना शेट्टी

4/5
माना शेट्टी

सुनील शेट्टी की बीवी माना शेट्टी भी इस लिस्ट में शामिल हैं. सुनील जहां बॉलीवुड में एक्टिंग करके खूब चमके तो वहीं उनकी वाइफ माना एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमेन के अलावा सोशल एक्टिविस्ट भी हैं. 'आर हाउस' स्टोर की मालकिन हैं और 'सेव द चिल्ड्रेन' एनजीओ से भी जुड़ी हैं. 

 

तान्या देओल

5/5
 तान्या देओल

बॉबी देओल की वाइफ तान्या देओल भी बिजनेस वुमेन हैं. तान्या के पिता देवेंद्र आहूजा फाइनेंशियल कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर थे. जबकि तान्या भी खुद एक बिजनेस वुमेन हैं. इनका 'द गुड अर्थ' नाम का इंटीरियर डिजाइनिंग का शोरूम है. इसके साथ ही कॉस्ट्यूम भी डिजाइन करती हैं. इन दोनों कामों से तान्या मोटी रकम कमाती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़