Advertisement
trendingPhotos2391465
photoDetails1hindi

गुडलक देने वाले गुरु का नक्षत्र परिवर्तन, आज से सिर्फ 100 दिन में मालामाल हो जाएंगे ये लोग

Jpiter Nakshatra Transit 2024 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में गुरु ग्रह को देवगुरु का दर्जा दिया गया है. गुरु बेहद शुभ ग्रह माने गए हैं क्‍योंकि यह सुख, सौभाग्‍य, ज्ञान और यश देते हैं. 20 अगस्‍त 2024 को गुरु नक्षत्र परिवर्तन करके मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश कर गए हैं. 

100 दिन तक मृगशिरा नक्षत्र में रहेंगे गुरु

1/5
100 दिन तक मृगशिरा नक्षत्र में रहेंगे गुरु

देवगुरु बृहस्पति 20 अगस्‍त 2024 से 27 नवंबर तक (करीब 100 दिन) मृगशिरा नक्षत्र में रहेंगे और फिर इसके बाद 28 नवंबर को रोहिणी नक्षत्र में गोचर करेंगे. 

मंगल के नक्षत्र में गुरु का गोचर

2/5
मंगल के नक्षत्र में गुरु का गोचर

मृगशिरा नक्षत्र के स्वामी मंगल हैं. चूंकि मंगल व गुरु के बीच मित्रता का भाव है इसलिए गुरु का मंगल के नक्षत्र मृगशिरा में प्रवेश 3 राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इन राशि वाले जातकों को खूब पैसे, पदोन्‍नति, तरक्‍की और सुख मिलेगा. 

मेष राशि

3/5
मेष राशि

मेष राशि के स्‍वामी मंगल हैं और यह नक्षत्र परिवर्तन इन जातकों को लाभ देगा. जीवन में कुछ ऐसा मिल सकता है जिसकी आकांक्षा आपको लंबे समय से थी. आर्थिक लाभ होगा. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. 

वृषभ राशि

4/5
वृषभ राशि

गुरु का नक्षत्र गोचर वृषभ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. ये जातक करियर में ग्रोथ पाएंगे. आपके प्रदर्शन से सीनियर प्रसन्न होंगे. प्रमोशन, नई नौकरी मिलने के प्रबल योग हैं. व्‍यापार के लिए समय मुनाफा देने वाला है. विवाह तय हो सकता है. 

कन्या राशि

5/5
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को गुरु का मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश भौतिक सुख-समृद्धि देगा. दांपत्‍य जीवन में खुशहाली बढ़ेगी. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी. रुके हुए काम पूरे होंगे. इनकम बढ़ेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़