Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: जावेद अख्तर-शबाना आजमी की होली पार्टी, बहू शिबानी दांडेकर बहन के साथ तो दिया मिर्जा नन्हे बेटे को लेकर पहुंचीं

Javed Akhtar Shabana Azmi Holi Party: हर साल की तरह इस बार भी होली पर जावेद अख्तर ने ग्रैंड पार्टी रखी. शबाना आजमी, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, दिया मिर्जा, नीना गुप्ता से लेकर दिव्या दत्ता समेत तमाम सेलेब्स नजर आए. चलिए आपको इन सेलेब्स की लेटेस्ट फोटोज दिखाते हैं.

होली पार्टी

1/8
होली पार्टी

हर साल की तरह जावेद अख्तर ने इस साल भी होली पार्टी सेलिब्रेट की. वह वाइफ शबाना आजमी के साथ अपने घर पर ही होली की पार्टी रखते हैं. जहां सेलेब्स होली के रंग में डूबे नजर आते हैं. इस साल भी उन्होंने होली पार्टी का आयोजन रखा.

 

शबाना आजमी और जावेद अख्तर

2/8
शबाना आजमी और जावेद अख्तर

होली पार्टी के मौके पर शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने पैप्स को भी खूब पोज दिए. दोनों रंगों में रंगे नजर आए. साथ ही मीडियाकर्मियों को भी होली पार्टी की शुभकामनाएं देते नजर आए.

 

जावेद अख्तर के बेटा बहू

3/8
 जावेद अख्तर के बेटा बहू

वहीं इस पार्टी में जावेद अख्तर के बेटा बहू भी नजर आए. फरहान अख्तर की वाइफ शिबानी दांडेकर और उनकी बहन अनुषा दांडेकर भी दिखे. सभी व्हाइट कपड़ों और रंगों में रंगे नजर आए.

अनूप जलोटा

4/8
अनूप जलोटा

भजन सम्राट अनूप जलोटा भी जावेद साहब की होली पार्टी का हिस्सा रहे. वह अक्सर अपने गानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. वह बिग बॉस के दौरान काफी चर्चा में रहे थे. 

फरहान अख्तर

5/8
फरहान अख्तर

होली पार्टी का मौका हो और फरहान अख्तर नजर न आए ये हो ही नहीं सकता है. वह व्हाइट कुर्ते में रंग लगाए इस अंदाज में नजर आए.

दिव्या दत्ता

6/8
दिव्या दत्ता

दिव्या दत्ता ने न सिर्फ जावेद अख्तर की पार्टी में होली खेली बल्कि पैप्स को भी रंग लगाई. उन्होंने सभी मीडियाकर्मियों को होली की शुभकामनाएं दी.

नीना गुप्ता

7/8
नीना गुप्ता

ये हैं नीना गुप्ता. जो जावेद अख्तर की पार्टी में पहुंचीं. उनका होली के मौके पर एकदम अलग ही अंदाज देखने को मिला. जल्द ही नीना गुप्ता पंचायत 3 में नजर आने वाली हैं.

दिया मिर्जा

8/8
दिया मिर्जा

दिया मिर्जा भी होली पार्टी में अपने नन्हे बेटे के साथ नजर आईं. दिया मिर्जा के बेटे का नाम अव्यान है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़