Advertisement
trendingPhotos2346819
photoDetails1hindi

Sawan Somwar Wishes: हर हर महादेव....सावन के पहले सोमवार पर शिव भक्‍तों को भेजें शुभकामना संदेश

Happy Sawan Somwar Wishes in Hindi: सावन सोमवार से ही सावन महीना शुरू हो गया है. शिव भक्‍त पहले सावन सोमवार का व्रत कर रहे हैं. शिव मंदिरों में भक्‍तों की भारी भीड़ है. इस मौके पर आप भी अपनों को मैसेज, स्‍टेटस आदि के जरिए पहले सावन सोमवार की शुभकामनाएं दें. 

1/7

शिव शंकर का प्यारा सा रूप है, सच्चे दिल से जो पुकारे उसका भोले से मिलन है. महादेव की महिमा अपरम्पार है, उनकी कृपा से ही सबका उद्धार है.

2/7

सावन की हरियाली में बसी शिव की मूरत है, भक्ति में डूबे भक्तों के मन की सूरत है. हर हर महादेव का नारा लगाते हैं सब, शिव के चरणों में हर मुश्किल आसान लगती है.

3/7

शिव शंकर की भक्ति से मिले जीवन में सुख, सावन सोमवार के दिन हो खुशियों का दुपट्टा लपेटा, आपके जीवन में हो हर दिन सावन जैसा हरा-भरा, भोलेनाथ का आशीर्वाद हो आपके साथ सदा.

4/7

सावन सोमवार की इस पावन बेला पर, शिव जी की कृपा से हो हर दुख दूर एक पल में, इस शुभ दिन पर हो खुशियों की बहार हर जगह, जीवन में आए खुशी की चमक और हर ओर चमक.

5/7

शिव गायत्री मंत्र ऊँ तत्पुरुषाय विद्महे, महादेवाय धीमहि, तन्नो रूद्र प्रचोदयात। सावन के पहले सोमवार की शुभकामनाएं

6/7

सत्य शिव हैं, अनंत शिव हैं अनादि शिव हैं, ओंकार शिव हैं शिव ही ब्रह्म, शिव ही शक्ति हैं। सावन की हार्दिक शुभकामनाएं

7/7

सावन की रिमझिम बूंदों में शिव का बास है, हर हर महादेव का गूंजता शोर आस पास है. भोलेनाथ का आशीर्वाद हो सब पर हर पल, सावन का महीना सभी को लगे खुशहाल और खास है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़