Advertisement
trendingPhotos2346855
photoDetails1hindi

शादी के बाद सोनाक्षी ने शेयर की बैचलर पार्टी की तस्वीरें, शॉर्ट ड्रेस में स्टनिंग लुक देख पति जहीर के मुंह से भी निकला- उफ्फ..

Sonakshi Sinha Stunning Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से अपनी शादी और फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद शानदार और दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस का स्टनिंग स्टाइल फैंस को काफी पसंद आ रहा है. चलिए एक नजर डालते हैं एक्ट्रेस के इस डैशिंग लुक पर. 

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की फोटोज

1/6
सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की फोटोज

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी से पहले की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है. फोटो में सोनाक्षी ने अपने स्टाइल से फैंस के साथ साथ पति जहीर इकबाल को भी अपना दीवाना बना दिया है, जिन्होंने उनकी इन शानदार तस्वीरों पर एक प्यारा सार कमेंट भी किया है. 

शेयर की बैचलर पार्टी की फोटोज

2/6
शेयर की बैचलर पार्टी की फोटोज

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं वो उनकी बैचलर पार्टी की फोटोज हैं. फोटो में एक्ट्रेस पर्पल शॉर्ट ड्रेस में कमाल की लग रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. साथ ही फोटो में उनके चेहरे पर शादी की खुशी भी देखी जा सकती है. सोनाक्षी ने ये तस्वीरें शादी के एक महीने बाद शेयर की हैं. 

शॉर्ट ड्रेस में कहर ढा रहीं एक्ट्रेस

3/6
शॉर्ट ड्रेस में कहर ढा रहीं एक्ट्रेस

फोटोज में एक्ट्रेस का बेहद दिलकश अंदाज और अवतार देखने को मिल रहा है, जिसकी फैंस भी काफी तारीफ कर रहे हैं. शेयर की गई फोटोज में सोनाक्षी मिनिमम मेकअप के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने लुक को ब्लैक हाई हील्स से कंप्लीट कर रखा है और धांसू अंदाज में कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. 

सोनाक्षी को याद आई बैचलर पार्टी

4/6
सोनाक्षी को याद आई बैचलर पार्टी

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा, 'मैं एक शांत बैचलरेट पार्टी चाहती थी, लेकिन लड़कियों ने मुझे ड्रेस अप करने और पूरी रात डांस करने के लिए मजबूर किया!!! हालांकि, मैं कोई शिकायत नहीं कर रही. #थ्रोबैक'. उनकी इस तस्वीरों पर काफी बड़ी संख्या में लाइक और कमेंट्स देखे जा सकते हैं, जो एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं.

पति जहीर के मुंह से निकला उफ्फ..

5/6
पति जहीर के मुंह से निकला उफ्फ..

इतना ही नहीं, सोनाक्षी की इन दिलकश तस्वीरों और डैशिंग लुक पर उनके पति जहीर भी दीवाने हो गए. उन्होंने पत्नी की इन तस्वीरों पर कमेंट्स करते हुए लिखा, 'उफ्फफ..' जहीर का ये कमेंट्स उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. दोनों ने एक दूसरे को सात साल तक डेट करने के बाद पिछले महीने 23 जून को एक प्राइवेट सेरेमनी में कोर्ट मैरिज की थी. 

सोनाक्षी का वर्कफ्रंट

6/6
सोनाक्षी का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर सोनाक्षी सिन्हा के काम की बात करें तो एक्ट्रेस इस समय एक हॉरर कॉमेडी फिल्म 'ककुड़ा' में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस डबल रोल में दिखाई दे रही हैं. साथ ही फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख, साकिब सलीम, आसिफ खान और कई कलाकार नजर आ रहे हैं. आदित्य सरपोतदर के निर्देशन में बनी ये फिल्म 12 जुलाई को ओटीटी पर स्ट्रीम हुई थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़