Advertisement
photoDetails1hindi

कभी हंस-हंसकर की बातें, तो कभी किया किस... मुनव्वर फारुकी संग हिना खान ने पैप्स को दिए जमकर पोज; देखें तस्वीरें

Hina Khan Munawar Faruqui Photos: मुनव्वर फारूकी और हिना खान इन दिनों अपने नए म्यूजिक एल्बम को लेकर सुर्खियों में बने हैं, जिसके प्रमोशन को लेकर दोनों काफी बिजी चल रहे हैं. दोनों ही सलमान खान के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुके हैं. मुनव्वर इसी साल बिग बॉस 17 के विनर रहे तो हिना ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा थीं और रनरअप भी रहीं. इसी बीच दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें दोनों एक साथ मस्ती करते और पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं. चलिए डालते हैं दोनों के लुक्स पर एक नजर. 

मुनव्वर संग नजर आईं हिना

1/5
मुनव्वर संग नजर आईं हिना

हाल ही में सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी और हिना खान की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. दोनों इन दिनों अपने नए म्यूजिक वीडियो की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त जुगलबंदी देखने को मिल रही हैं. दोनों साथ में काफी खुश भी नजर आ रहे हैं.

मुनव्वर-हिना का स्टाइल 

2/5
मुनव्वर-हिना का स्टाइल 

अगर वायरल तस्वीरों में मुनव्वर फारूकी और हिना खान के लुक्स की बात करें तो हिना खान ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. साथ ही उन्होंने अपने कानों में सिल्वर डिजाइन इयररिंग्स पहने हुए हैं और हाई हील्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. हिना का ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

मुनव्वर को किस करती नजर आईं हिना

3/5
मुनव्वर को किस करती नजर आईं हिना

वहीं, मुनव्वर व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने व्हाइट कैप पहने नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने लु्क्स को स्पोर्ट शूज से कंप्लीट किया हुआ है. वायरल हो रही तस्वीरों में हिना खान पैपराजी के सामने मुनव्वर फारूकी को किस करती नजर आ रही हैं, जिसने सभी का ध्यान खींचा. 

हंस-हंसकर बात कर रहे मुनव्वर-हिना

4/5
हंस-हंसकर बात कर रहे मुनव्वर-हिना

दूसरी तस्वीरों में भी मुनव्वर फारूकी और हिना खान पैपराजी को पोज देने के बाद एक दूसरे के साथ हं-हंसकर बात करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उनके आस-पास कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं. दोनों को साथ में काफी खुश देखा सकता है. ये पहला मौका है जब हिना और मुनव्वर साथ में किसी गाने के वीडियो में नजर आने वाले हैं. 

मुनव्वर-हिना का नया गाना

5/5
मुनव्वर-हिना का नया गाना

बता दें, मुनव्वर फारूकी और हिना खान पैपराजी जल्द ही एक नए म्यूजिक एल्बम ‘हल्की हल्की सी’ में साथ नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस गाने को असीस कौर और साज भट्ट ने गाया है, जबकि इसके बोल और म्यूजिक संजीव चतुर्वेदी ने दिया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़