Advertisement
trendingPhotos2388876
photoDetails1hindi

34 साल की ये एक्ट्रेस थी रवीना टंडन की मैनेजर, कभी ऋतिक रोशन के भाई संग होने वाली थी शादी, स्मार्ट से क्रिकेटर संग भी जुड़ा नाम

क्या आपने इन मोहतरमा को पहचाना. इनकी फोटोज देखते ही इनके दीवाने हो जाएंगे. अक्सर इनकी लवलाइफ की चर्चा चलती हैं. कभी इनका नाम किसी सुपरस्टार के भाई से जुड़ा तो कभी क्रिकेटर से. हालांकि ये खुद को 8 साल से सिंगल बताती हैं. चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं ये खूबसूरत अदाकारा.

 

रिद्धिमा पंडित की लवलाइफ

1/7
रिद्धिमा पंडित की लवलाइफ

अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी एक्ट्रेस है जो मैनेजर थीं. कभी ऋतिक रोशन के परिवार से भी नाम जुड़ा था. अगर आपने अभी तक नहीं पहचाना तो चलिए हम बताते हैं. दरअसल ये कोई और नहीं फेमस एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित हैं. जिनका नाम कभी शुभम गिल से जुड़ा था. टीवी से लेकर ओटीटी के लिए वह लगातार काम कर रही हैं. चलिए रिद्धिमा पंडित की लवलाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक सबकुछ बताते हैं.

रिधिमा पंडित गुजराती है?

2/7
 रिधिमा पंडित गुजराती है?

25 जून 1990 को मुंबई में रिद्धिमा पंडित का जन्म हुआ. उनकी मां जश्री गुजराती हैं तो पिता मराठी हैं. रिद्धिमा पंडित को फेम 'बहू हमारी रजनीकांत' सीरियल से मिला और फिर वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 और बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में भी नजर आईं.

रिद्धिमा पंडित क्यों फेमस हैं

3/7
रिद्धिमा पंडित क्यों फेमस हैं

रिद्धिमा पंडित ने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की. शुरुआत में वह कई बड़े बड़े प्रोडक्ट्स की मॉडलिंग करके छा गईं. सनसिल्क, फेयर एंड लवली, डव, हार्पिक से लेकर वीक जैसे विज्ञापनों में वह दिखीं. फिर साल 2016 में उन्होंने एक्टिंग डेब्यू किया टीवी जगत से. उनका पहला सीरियल था 'बहू हमारी रजनीकांत'य इसके लिए उन्हें गोल्ड अवॉर्ड्स का बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला था.

रिद्धिमा पंडित वेब सीरीज

4/7
रिद्धिमा पंडित वेब सीरीज

आगे चलकर रिद्धिमा पंडित वह एक वेब सीरीज में भी दिखीं. फिर एकता कपूर की रोमांटिक सीरीज 'हम: आई एम बिकॉज ऑफ अस' में भी काम किया. साल 2019 में वह रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 9 में आईं और यहां वह सेकेंड रनरअप रहीं.

रिद्धिमा पंडित और रवीना टंडन

5/7
रिद्धिमा पंडित और रवीना टंडन

कहते हैं कि रवीना टंडन की मैनेजर के रूप में ही रिद्धिमा पंडित ने काम किया है. इतना ही नहीं, रवीना टंडन की बेटी राशा उनकी बहुत अच्छी दोस्त है. अक्सर रिद्धिमा पंडित की फोटोज पर आपको राशा के कमेंट्स दिख भी जाएंगे. साल 2022 में जब रिद्धिमा पंडित ने अपनी बर्थडे पार्टी रखी थी तो रवीना खुद पार्टी में पहुंची भी थीं. 

रिद्धिमा पंडित बॉयफ्रेंड

6/7
रिद्धिमा पंडित बॉयफ्रेंड

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में खुद रिद्धिमा पंडित ने बताया था कि एक वक्त था जब वह ऋतिक रोशन के कजिन ईशान रोशन के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों का अच्छा खासा रिश्ता था और बात शादी तक भी पहुंच गई थी. मगर फिर रिलेशनशिप के 10 साल बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था. मालूम हो, ईशान रोशन, राकेश रोशन के भाई राजेश रोशन के बेटे हैं.

 

रिद्धिमा पंडित और शुभम गिल

7/7
रिद्धिमा पंडित और शुभम गिल

रिद्धिमा पंडित का नाम क्रिकेटर शुभम गिल के साथ भी खूब जुड़ता है. इतना ही नहीं, दोनों की शादी तक की चर्चा चल पड़ी थी. मगर एक्ट्रेस ने साफ किया था कि उन्हें शुभम काफी क्यूट लगते हैं लेकिन वह एक-दूसरे को जानते तक नहीं है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़