Advertisement
trendingPhotos2312454
photoDetails1hindi

'कहो न प्यार है' में ऋतिक रोशन का 'छोटा भाई' अब हो गया है इतना बड़ा, सालों में बदल गया है लुक; पहचानना मुश्किल

Kaho Naa Pyaar Hai Fame Abhishek Sharma: 24 साल पहले हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और निर्देशक राकेश रोशन के बेटे और आज के समय में बॉलीवुड पर राज करने वाले हैंडसम हंक ऋतिक रोशन ने साल 2000 में अमीषा पटेल के साथ 'कहो ना... प्यार है' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में कई कलाकार नजर आए थे, लेकिन क्या आपको ऋतिक के किरदार रोहित का छोटा भाई अमित याद है, जो आज इतना बड़ा हो गया है कि उससे पहचान पाना मुश्किल हो गया. 

'कहो ना... प्यार है' का अमित हो गया बड़ा

1/5
'कहो ना... प्यार है' का अमित हो गया बड़ा

यूं तो उस फिल्म में ऋतिक-अमीषा के अलावा लीप ताहिल, फरीदा जलाल, सतीश शाह और अनुपम खेर जैसे कलाकार भी नजर आए थे, लेकिन उन सभी के बीच उस छोटे से बच्चे ने भी अहम भूमिका निभाई थी, जो अपने भाई रोहित की मौत के बाद सदमे में चला जाता है और उसके कातिलों को सजा दिलाने के लिए सभी की मदद करता है. फिल्म में उस बच्चे का नाम 'अमित' होता है, लेकिन असल जिंदगी में उनका नाम अभिषेक शर्मा है. 

पहचानना हुआ मुश्किल

2/5
पहचानना हुआ मुश्किल

'कहो ना प्यार है' में काम करने के दौरान अभिषेक शर्मा 10 साल के थे और आज के समय में 33 साल के हैं. उनकी कई सारे फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिनमें उनको पहचान पाना काफी मुश्किल है. उस दौर में हैंडसम हंक कहे जाने वाले ऋतिक के साथ काम करने वाले अभिषेक आज के समय में खुद एक हैंडसम हंक बन चुकी हैं, जिनकी शानदार फैन फॉलोइंग है, जो उनको बेहद प्यार करती है.  

सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव

3/5
सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव

इसके अलावा अभिषेक शर्मा खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपनी धांसू फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं. साथ ही वो अपने फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स भी साझा करते रहते हैं और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खास पलों को भी उनके साथ शेयर करते हैं. पिछले साल अभिषेक ने 'कहो ना प्यार है' के 23 साल पूरे होने की खुशी में एक पोस्ट भी शेयर किया था. 

हो चुकी है शादी

4/5
हो चुकी है शादी

इतना ही नहीं, अभिषेक शर्मा अब कोई सिंगल मैन नहीं हैं. जी हां, उनकी शादी भी हो चुकी हैं. उन्होंने साल 2022 में अपनी गर्लफ्रेंड कनन शर्मा के साथ सात फेरे लिए थे. अभिषेक अक्सर कनन के साथ भी अपनी ढेर सारी प्यारी-प्यारी और रोमांटिक फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. अभिषेक शर्मा के इंस्टाग्राम पर उनकी लाखों में फैन फॉलोइंग हैं, जो उनके पोस्ट्स पर खूब सारे लाइक और कमेंट्स करती है. 

अभिषेक शर्मा का वर्कफ्रंट

5/5
अभिषेक शर्मा का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर अभिषेक शर्मा के काम की बात करें तो अब तक वो कई टीवी शो और फिल्मों को हिस्सा रहे हैं. इतना ही नहीं, आज भी वो ऋतिक रोशन के साथ फिल्मों में नजर आते हैं. जी हां, उनको आखिरी बार ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ 'फाइटर' में देखा गया था. इसके अलावा वो ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' में भी नजर आए थे और आने वाले समय में उनके पास कई प्रोजेक्ट्स भी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़