Advertisement
trendingPhotos2058614
photoDetails1hindi

Ira-Nupur Wedding Reception Guest: आयरा-नुपुर के रिसेप्शन में लगी सितारों की महफिल, जया-रेखा समेत इन सितारों ने की शिरकत, देखें फोटोज

Ira-Nupur Wedding Reception: फैंस लंबे समय से जिस घड़ी का इंतजार कर रहे थे, फाइनली वो समय आ गया है. आयरा और नुपुर की वेडिंग रिसेप्शन हो गया है. सामने आई फोटोज में आयरा और नुपुर कमाल के नजर आ रहे हैं. इसके साथ-साथ जया बच्चन, श्वेता बच्चन, सोनाली बेंद्रे, अनिल कपूर समेत कई सितारे आयरा-नुपुर के रिसेप्शन में पहुंचे. सामने आई तस्वीरों में सभी कमाल के नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं किस सितारे ने कैसा लुक लिया. 

हेमा मालिनी और रेखा

1/10
हेमा मालिनी और रेखा

हेमा मालिनी और रेखा सामने आई फोटो में कमाल के नजर आ रहे हैं. दोनों ने ही साड़ी को चुना. रेखा ने हमेशा की तरह रॉयल लुक लिया और  वहीं, हेमा मालिनी खूबसूरत दिखाई दीं. दोनों मीडिया को पोज देखे हुए काफी खुश नजर आईं. 

 

अनिल कपूर दिखे डैशिंग

2/10
अनिल कपूर दिखे डैशिंग

आयरा और नुपुर के वेडिंग रिसेप्शन में भी अनिल कपूर हमेशा की तरह डैशिंग नजर आए. ब्लैक कलर के कोर्ट में अभिनेता कमाल के लग रहे हैं. आज भी आमिर अपने लुक से नए सितारों को टक्कर देते दिखते हैं. 

 

क्लासी नजर आईं सोनाली बेंद्रे

3/10
क्लासी नजर आईं सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे हमेशा की तरह रिसेप्शन में भी बहुत कमाल के अंदाज में पहुंची. सोनाली में व्हाइट कलर का सूट पहना है और साथ ही गोल्डन पोटली स्टाइल बैग लिया है. सोनाली ने जया और श्वेता बच्चन के साथ भी पोज किया. 

 

जया और श्वेता बच्चन

4/10
जया और श्वेता बच्चन

जया और श्वेता बच्चन भी सिंपल और प्रिंटेड काफ्तान स्टाइल आउटफिट में दिखे. दोनों काफी कमाल के नजर आईं. हमेशा की तरह जैसे ही जया बच्चन पैपराजी के सामने पहुंची, वो गुस्सा हो गईं.  

 

कार्तिक आर्यन दिखे हैंडसम

5/10
कार्तिक आर्यन दिखे हैंडसम

आयरा-नुपुर के रिसेप्शन के लिए कार्तिक आर्यन बहुत खास अंदाज में दिखे. कार्तिक ने ब्लैक कलर का टू पीस पहना है. कार्तिक इस लुक में काफी अलग दिखाई दे रहे हैं. 

 

rakulreet with bf

6/10
rakulreet with bf

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत बहुत ही शानदार लुक में रिसेप्शन में पहुंचे. रकुल शिमरी ड्रेस में दिखें. वहीं, जैकी काले आउटफिट में कमाल के नजर आए. 

अमीषा पटेल

7/10
अमीषा पटेल

अमीषा पटेल जोरजेट स्टाइल के प्रिंटेड लहंगे में रिसेप्शन में पहुंची. सिंपल से लुक में भी वो बहुत यंग और ग्लैमरस नजर आईं. अमीषा पटेल रिसेप्शन में अकेले पोज देती दिखाई दीं. 

 

रितेश देशमुख और जेनेलिया

8/10
रितेश देशमुख और जेनेलिया

फैंस के फेवरेट रितेश देशमुख और जेनेलिया भी आयरा-नुपुर के सेलिब्रेशन में पहुंचे. इस दौरान कपल काफी खुश दिखाई दिया. जेनेलिया ने रिसेप्शन के लिए बहुत ही खास आउटफिट चुना, जो यूनिक नजर आ रहा है. 

श्रुति हासन

9/10
श्रुति हासन

कई सारी हिट फिल्में देने वाली श्रुति हासन भी काफी स्टाइलिश अंदाज में रिसेप्शन में पहुंची. उनका लुक काफी स्टाइलिश लगा, जिसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया है.

शर्मन जोशी दिखे डैशिंग

10/10
शर्मन जोशी दिखे डैशिंग

रिसेप्शन में शर्मन जोशी और उनकी वाइफ प्रेरणा भी कमाल  लुक में पहुंची. शर्मन जोशी पेंट कोर्ट में दिखे और उनकी वाइफ स्टाइलिश साड़ी में नजर आईं. शर्मन और प्ररणा की जोड़ी कमाल की लग रही है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़