Advertisement
photoDetails1hindi

नंगे पैर गए थे अयोध्या, वापस भी ऐसे ही लौटे, हाथों में भगवान राम की मूर्ति लेकर आए जैकी श्रॉफ

Jackie Shroff returned from Ayodhya barefoot: बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में नंगे पैर अयोध्या पहुंचे थे. वह मुंबई भी वापस नंगे पैर ही लौटे हैं और अपने साथ भगवान राम की एक मूर्ति लेकर आए हैं. पैपराजी ने मुंबई में जैकी श्रॉफ को नंगे पैर एक्टर विवेक ओबरॉय के साथ कैमरे में कैद किया है.

 

1/7

22 जनवरी, 2024 एक महत्वपूर्ण और ऐतिहासिक दिन रहा, जब देश ने अयोध्या में राम मंदिर के भव्य प्राण प्रतिष्ठापन समारोह हुआ. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड सितारों सहित कई भारतीय हस्तियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. इस समारोह के लिए बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ नंगे पैर अयोध्या गए और नंगे पैर ही वहां से वापस लौटे हैं. इसके साथ ही जैकी श्रॉफ अयोध्या से भगवान राम की मूर्ति भी साथ लेकर आए हैं.

2/7

जैकी श्रॉफ की अयोध्या से नंगे पैर वापस लौटने की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में उनके साथ विवेक ओबरॉय भी नजर आ रहे हैं, जो जैकी के नंगे पैरों की तरफ इशारा करते हुए दिख रहे हैं.

3/7

जैकी श्रॉफ की नंगे पैर अयोध्या जाने और वहां से नंगे पैर ही वापस आने की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद फैन्स उनकी आस्था, ईमानदारी, श्रद्धा और भक्ति की जमकर तारीफ कर रही है. इस खास अवसर पर जैकी श्रॉफ की गहरी श्रद्धा ने फैन्स का दिल जीत लिया है.

4/7

नंगे पैर वापस लौटे जैकी श्रॉफ अपने साथ अयोध्या से भगवान राम की बेहद प्यारी मूर्ति भी लेकर लौटे हैं. मुंबई वापस लौटने के बाद जैकी श्रॉफ ने एक्टर विवेक ओबरॉय के साथ पैपराजी को जमकर पोज भी दिए. इस दौरान जैकी श्रॉफ के चेहरे पर इतनी देर तक नंगे पैर होने की वजह से कोई थकान या परेशानी नजर नहीं आई. बल्कि उन्होंने पैपराजी को मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज दिए. 

 

5/7

पैपराजी को पोज देते वक्त जैकी श्रॉफ लगातार जय श्री राम का भी जाप कर रहे थे. विवेक ओबरॉय ने ही पैपराजी को फोटो और वीडियो लेते समय बताया कि जैकी श्रॉफ अयोध्या नंगे पैर गए और वहां से नंगे पैर ही वापस भी लौटे हैं.

6/7

हाल ही में जैकी श्रॉफ को मुंबई में भगवान राम के मंदिर की सीढ़ियों की सफाई करते हुए भी देखा गया था. और अब अयोध्या से नंगे पैर आने औ जाने की खबर ने फैन्स को उनकी सादगी का दीवाना बना दिया है. फैन्स अब जैकी श्रॉफ के जज्बे और समर्पण की गहरी भावना को सलाम कर रहे हैं.

7/7

जैकी श्रॉफ को हाल ही में फिल्म 'मस्त में रहना का' में नीना गुप्ता के साथ देखा गया था. यह फिल्म दिसंबर 2023 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. इसके बाद अनुभवी अभिनेता रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में बड़े पर्दे पर नजर आने के लिए तैयार हैं. फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और टाइगर श्रॉफ सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़