Advertisement
trendingPhotos2114948
photoDetails1hindi

होने वाले पति जैकी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं रकुल, शादी के लिए गोवा रवाना होने से पहले बप्पा के किए दर्शन


Rakul-Jackky at Siddhivinayak Temple: शादी से चंद दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह होने वाले पति जैकी भगनानी के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं हैं. दोनों की प्यारी प्यारी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. दोनों को लेकर कहा जा रहा है कि वह गोवा के लग्जरी होटल में सात फेरे लेंगे.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी

1/6
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. वैसे तो दोनों शादी को लेकर कुछ कह नहीं रहे लेकिन दोनों के घर पर वेडिंग की तैयारियां जोरों शोरों से हैं.

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे

2/6
सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे

अब शादी से ठीक कुछ दिन पहले कपल मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हैं. जैकी-रकुल दोनों ने बप्पा के दर्शन किए. इस दौरान रकुल प्रीत सिंह का सूट में ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला. वहीं जैकी भी कुर्ता-पजामा पहने दिखे.

 

जिंदगी की नई पारी की शुरुआत

3/6
जिंदगी की नई पारी की शुरुआत

कहा जा रहा है कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी से पहले सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करना चाहते हैं. जिंदगी की नई पारी की शुरुआत से पहले वह बप्पा का आशीर्वाद लेना चाहते थे.

 

प्यारी प्यारी तस्वीरें

4/6
 प्यारी प्यारी तस्वीरें

ऐसे में गोवा रवाना होने से पहले दोनों ने सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए. दोनों की ढेर सारी प्यारी प्यारी तस्वीरें सामने आए. लोगों ने भी इन फोटोज को देखकर यही कहा कि ये जोड़ी धमाल लगती है.

ग्रैंड तरीके से शादी

5/6
ग्रैंड तरीके से शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों 20 फरवरी 2024 को गोवा में ग्रैंड तरीके से शादी करने वाले हैं. इसके लिए गोवा के लग्जरी होटल में बुकिंग भी हो चुकी है.

प्री-वेडिंग फंक्शन की धूम

6/6
प्री-वेडिंग फंक्शन की धूम

इतना ही नहीं, जैकी भगनानी के घर पर तो प्री-वेडिंग फंक्शन की धूम भी देखने को मिली थी. प्रोड्यूसर के घर पर ढोल-नाइट रखी गई थी जहां उनकी होने वाली दुल्हनिया परिवार के साथ पहुंची थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़