Advertisement
trendingPhotos2451637
photoDetails1hindi

जान्हवी कपूर ने अनन्या पांडे के लुक का कर दिया नाश! बिना बाजू के गोल्डन गाउन में दिखाया एकदम दिलकश अंदाज

अबू धाबी में हुए आईफा 2024 से बेहद ग्लैमरस फोटोज स्टार्स की दिखने को मिली. सेलेब्स का एक से एक अंदाज देखने को मिला. जैसे जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे का. दोनों ने गोल्डन ड्रेस कैरी की. लेकिन कौन किसपर भारी पड़ा ये आप खुद इन फोटोज को देख अंदाजा लगा लीजिए.

जान्हवी कपूर vs अनन्या पांडे लुक

1/5
जान्हवी कपूर vs अनन्या पांडे लुक

आईफा 2024 में शाहरुख खान, विक्की कौशल, करण जौहर, रेखा, हेमा मालिनी, शाहिद कपूर से लेकर कृति सेनन जैसे तमाम सितारों का जलवा देखने को मिला. ठीक ऐसे ही अनन्या पांडे और जाहन्वी कपूर का ग्लैमरस लुक भी सबके दिलों में उतर गया. दोनों ने ही गोल्डन रंग की ड्रेस को इस मौके के लिए चुना.

जान्हवी कपूर का लुक

2/5
जान्हवी कपूर का लुक

पहले बात करते हैं जान्हवी कपूर के लुक की तो उन्होंने गोल्डन ऑफ शोल्डर गाउन को चुना. इस शिमरी गाउन की बाजू नहीं थी लेकिन फ्रंट से सुपर स्टाइलिश लुक दे रहा था. जान्हवी ने जिस कॉन्फिडेंस से इस ड्रेस को कैरी किया, वो इसे और बेहतर बना रहा है.

 

अनन्या पांडे के लुक पर

3/5
अनन्या पांडे के लुक पर

वहीं बात करें अनन्या पांडे की तो उन्होंने भी गोल्डन साटन की ड्रेस को चुना. जो काफी डिफरेंट थी. स्टाइलिश के साथ साथ अनन्या पांडे पर काफी सूट कर रही थीं. रेड कारपेट पर अनन्या ने इस सुनहरी ड्रेस में खूब पोज दिए. हर कोई उनके अंदाज को देखता रह गया.

जान्हवी कपूर पड़ीं अनन्या पांडे पर भारी

4/5
जान्हवी कपूर पड़ीं अनन्या पांडे पर भारी

फैंस भी दोनों के ड्रेस को लेकर खूब रिएक्ट कर रहे हैं. दोनों के लुक पर वह फिदा हो गए हैं. जाहन्वी कपूर की तुलना तो हॉलीवुड हस्तियों से होने लगी. उन्होंने अबू धाबी में फैंस के साथ भी खूब फोटोज क्लिक करवाईं. मालूम हो,  जाहन्वी कपूर इन दिनों जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ देवारा फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

 

जाहन्वी कपूर ने डांस भी किया

5/5
जाहन्वी कपूर ने डांस भी किया

जान्हवी कपूर ने तो आईफा में परफॉर्म भी किया तो अनन्या पांडे ने भी खूब रेड कारपेट पर जलवा दिखाया. उन्होंने पैप्स से हंसी मजाक भी किया. अवॉर्ड फंक्शन से भी उनकी कई झलकियां देखने को मिली हैं. हाल में ही वह अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने कॉल मी बे से ओटीटी डेब्यू किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़