Advertisement
trendingPhotos1785741
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor Photos: मच गया बवाल, लो आ गई जाह्नवी; पर हसीना के स्टाइल में निकली एक खोट!

Janhvi Kapoor Bawaal Look: बवाल फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर जाह्नवी कुछ इस अंदाज में पहुंचीं कि उनसे नजरें हटाए ना हटीं

जाह्नवी कपूर बनी हैं बवाल

1/5
जाह्नवी कपूर बनी हैं बवाल

जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म बवाल को लेकर चर्चा में हैं लेकिन यहां तो वो खुद ही बवाल बनकर घूम रही हैं. कम से कम इस तस्वीर को निहारने के बाद तो ये बात कही ही जा सकती है.

कहर ढा रही हर अदा

2/5
कहर ढा रही हर अदा

खूबसूरत शिमरी गाउन, सोने सा दमकता हुस्न, खुले बात और उससे भी बढ़कर जाह्नवी की अदा. यानि कुल मिलाकर हर अंदाज कातिलानी और कहर ढाने वाला था. सो तारीफ तो बनती ही हैं. जाह्नवी समझ चुकी हैं कि उन्हें खुद को कैसे प्रेजेंट करना हैं.

लोगों को दिल संभालने हुए मुश्किल

3/5
लोगों को दिल संभालने हुए मुश्किल

आज जाह्नवी घर से निकलती हैं तो चर्चा उनके लिबास, हुस्न और अदा की होती है और इस बार भी वही हुआ. जब फिल्म बवाल की स्पेशल स्क्रीनिंग पर हसीना का अंदाज छा गया. इस गाउन में जाह्नवी को देख लोगों के दिल फिर से धड़क उठे.

 

जाह्नवी के फैशन में निकल आई खोट

4/5
जाह्नवी के फैशन में निकल आई खोट

लेकिन इसके बावजूद जाह्नवी के फैशन में लोगों ने खोट निकाल ही लिया. दरअसल, लोगों को जाह्नवी का ये लुक नोरा फतेही से कॉपी लगा. नोरा गाउन को खूबसूरती से कैरी करती हैं और सबसे ज्यादा इसी आउटफिट में नजर आती हैं.

नोरा से कॉपी लगा स्टाइल

5/5
नोरा से कॉपी लगा स्टाइल

वैसे ये कोई पहली दफा नहीं बल्कि पहले भी कई बार जाह्नवी पर नोरा के स्टाइल को चुराने का आरोप लग चुका है. जाह्नवी कई बार नोरा की तरह हुबहू ड्रेस पहनकर ट्रोल भी हो चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़