Advertisement
trendingPhotos2337854
photoDetails1hindi

शिखर पहाड़िया संग शादी के सवाल पर ये क्या बोल गईं Janhvi Kapoor? कहा- 'पागल हो...'

Janhvi Kapoor on Marriage: जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म उलझ के प्रमोशन्स में बिजी चल रही हैं. बीते दिन एक्ट्रेस उलझ के एक प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुई थीं, जहां एक्ट्रेस से शिखर पहाड़िया संग शादी को लेकर सवाल किया गया था. शादी के सवाल पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सोशल मीडिया पर चर्चाओं में छा गया है. आइए, यहां स्लाइड्स में जानते हैं एक्ट्रेस ने शिखर पहाड़िया संग शादी के सवाल पर क्या जवाब दिया है. 

जाह्नवी कपूर का सीक्रेट

1/5
जाह्नवी कपूर का सीक्रेट

जाह्नवी कपूर ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक पोस्ट किया था. जहां एक्ट्रेस ने लिखा था-  गायज! मेरे पास एक सीक्रेट है,  जिसे शेयर करने का इंतजार नहीं करती. इस पोस्ट के बाद जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म के एक इवेंट में शामिल हुई थीं. 

शादी पर रिएक्शन

2/5
शादी पर रिएक्शन

उलझ के इवेंट में जाह्नवी कपूर से एक मीडिया रिपोर्ट्स ने पूछा- जाह्नवी, क्या शादी की कोई खबर है. इस सवाल का जाह्नवी कपूर ने हंसते हुए दिया और कहा- आप पागल हो? 

उलझ के इवेंट पर जाह्नवी कपूर

3/5
उलझ के इवेंट पर जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर से शादी के सवाल पर जवाब के बाद उनसे पूछा जाता है कि फिर सीक्रेट क्या है. इस सवाल पर जाह्नवी ने कहा- आपको कल पता चलेगा. 

जाह्नवी और शिखर पहाड़िया

4/5
जाह्नवी और शिखर पहाड़िया

बता दें, हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया के कई फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए हैं. लेकिन अभी तक जाह्नवी या शिखर ने अपने रिश्ते को ऑफिशियली कंफर्म नहीं किया है. 

जाह्नवी की फिल्में

5/5
जाह्नवी की फिल्में

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो  एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म उलझ है. यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है. उलझ के बाद एक्ट्रेस जूनियर एनटीआर के अपोजिट देवरा में नजर आएंगीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़